Video: वर्चुअल सुनवाई में आरोपी ने जज से किया प्यार का इजहार, मिला ऐसा जवाब कि…

2
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp


सोशल मीडिया पर कोर्ट की ऑनलाइन कार्यवाही का मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो चापलूसी और प्यार के इजहार दोनों का है. जूम से होनेवाली सुनवाई में सेंधमारी का आरोपी डेमेट्रियस लुईस है. दूसरी तरफ मामले की सुनवाई करनेवाली महिला जज के रूप में  तबिता ब्लैकमन हैं. मामला फ्लोरिडा के ब्रोवार्ड काउंटी का है.

जज को चापलूसी से आरोपी ने प्रभावित करने की कोशिश

आरोपी सुनवाई में ब्रोवार्ड काउंटी की जज तबिता ब्लैकमन के सामने पेश हुआ. वीडियो में देखा जा सकता है जज ने जैसे ही सजा को पढ़ना शुरू किया, आरोपी बीच में बार-बार ये कहते हुए बाधा डालने लगा कि ‘जज, आप खूबसूरत हैं. मैं सिर्फ आपको बताना चाहता हूं कि आप सुंदर हैं. मैं आप से प्यार करता हूं, मैं आप से प्यार करता हूं.’

इंटरनेट पर कोर्ट की वर्चु्अल कार्यवाही का वीडियो वायरल

दुर्भाग्य से जज पर आरोपी के प्यार के इजहार का असर नहीं हुआ. हालांकि, उन्होंने कुछ सेकंड के लिए चेहरे पर हैरान भरी मुस्कुराहट जरूर बिखेरी. उन्होंने लुईस के केस डायरी को चेक करते हुए जवाब दिया, “चापलूसी हर जगह की जा सकती है, लेकिन अदालत में नहीं.” चापलूसी के शब्द बोलकर आरोपी सजा में कमी नहीं करवा सका बल्कि उससे सोशल मीडिया यूजर को आनंद लेने का मौका मिल गया.

सुनवाई का छोटा हिस्सा सोशल मीडिया पर सामने आने के साथ तेजी से वायरल होने लगा. सोशल मीडिया यूजर दिलचस्प मीम्स, वीडियो, कमेंट्स और पोस्ट शेयर कर रहे हैं. न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक आरोपी पहले चार साल कैद में बिता चुका है. बताया जाता है कि 2019 में अपराध की सजा काटने के बाद उसे रिहा किया गया था.

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ दूसरी बार महाभियोग की कार्यवाही शुरू

भारत-चीन सीमा विवाद पर अमेरिकी विदेश मंत्रालय ने व्यक्त की चिंता, कहा- शांतिपूर्ण तरीके से निकले समाधान





Source link