IPL: सोशल मीडिया पर छा गए धोनी, टीम के खिलाड़ियों के लिए दिया ये बड़ा ‘बलिदान’

0
41
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नई दिल्ली: भारत में कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण BCCI ने IPL 2021 सीजन को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया, जिसके बाद देसी और विदेशी खिलाड़ियों का अपने-अपने घर लौटने का दौर जारी है. बता दें कि अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के सभी खिलाड़ियों के लौटने के बाद आखिरकार कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) भी एक स्पेशल चार्टर्ड फ्लाइट से अपने घर रांची रवाना हो गए.

सोशल मीडिया पर छाए धोनी 

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के फैन्स क्लब ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें धोनी चार्टर्ड फ्लाइट में चढ़ने जा रहे थे. फोटो के कैप्शन में लिखा गया, ‘सबसे पहले आने वाले और सबसे आखिर में जाने वाले. थाला धोनी.’

धोनी ने टीम के लिए दिया बड़ा बलिदान 

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी चाहते थे कि उनकी टीम के साथी पहले घर लौटें. धोनी ने अपनी टीम के साथियों को बताया कि वो घर वापस जाने वाली फ्लाइट में सवार होने वाले आखिरी व्यक्ति होंगे. धोनी तो धोनी ही हैं, उन्होंने जैसा कहा वैसा ही कर दिखाया जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

दिल्ली से रांची रवाना हुए धोनी 

धोनी अपनी टीम के बायो बबल से बाहर निकलने वाले सबसे आखिरी खिलाड़ी हैं. धोनी ने कहा था कि वह टीम के बायो बबल से तभी बाहर निकलेंगे, जब टीम के सभी खिलाड़ी अपने-अपने घर जाने के लिए होटल का कमरा छोड़ चुके होंगे. बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स के एक अधिकारी ने बताया था कि कप्तान धोनी के लिए चार्टर्ड फ्लाइट की व्यवस्था की गई, जो दिल्ली से रांची होते हुए हैदराबाद जाएगी.



Source link

  • टैग्स
  • Chennai Super Kings
  • First to Arrive
  • IPL 2021
  • Last to Leave
  • MS Dhoni
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
पिछला लेख18-44 वर्ष के कितने लोगों को लग चुकी है वैक्सीन, स्वास्थ्य मंत्री ने दी जानकारी
अगला लेख5 राज्यों में कांग्रेस की हार पर सोनिया गांधी ने जताई निराशा, पार्टी नेताओं को ‘हार से सीखने’ के लिए कहा
Team Hindi News Latest

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here