Kangana Ranaut को भारी पड़ा ये ट्वीट, ट्रोलर्स बोले- आप भी तीन भाई बहन हैं

0
13
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया क्वीन है. उनके हर बयान को लेकर एक नया विवाद खड़ा हो जाता है. अब फिर एक बार वे अपने बयान को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने जनसंख्या नियंत्रण को लेकर ट्वीट किया था. उन्होंने कहा था कि इसके लिए सख्त कानून बनाने की जरूरत है. 

कंगना हुईं ट्रोल

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने तीसरे बच्चे के पैदा होने पर लोगों को फाइन और जेल भेजने तक की बात ट्वीट की थी. इस पर लोग कंगना को ट्रोल कर रहे हैं और याद दिला रहे हैं कि वे खुद तीन भाई-बहन हैं.

कंगना ने ट्वीट में कही ये बातें

कंगना (Kangana Ranaut) ने ट्वीट में लिखा, ‘हमें जनसंख्या कंट्रोल के लिए सख्त कानून बनाने चाहिए. वोट पॉलिटिक्स बहुत हुई. ये सच है कि इंदिरा गांधी इलेक्शन हार गई थीं. बाद में इस मुद्दे को उठाने की वजह से मार दी गई थीं, क्योंकि उन्होंने लोगों को स्टरलाइज (बच्चे पैदा करने में असमर्थ बनाना) कर दिया था. पर इस वक्त क्राइसिस को देखते हुए तीसरे बच्चे पर कम से कम फाइन या जेल की सजा होनी चाहिए.’

 

कंगना पर भड़के लोग

कंगना (Kangana Ranaut) के इस ट्वीट पर लोग भड़क गए और लोग उनको ही ट्रोल करने लगे. कॉमेडियन सलोनी गौर ने कंगना के भाई-बहन की तस्वीर लगाई है. इसे देख कंगना भी भड़क गईं और जवाब दिया, ‘हैरानी की बात नहीं कि तुम्हारी कॉमेडी तुम पर ही मजाक है. मेरे परदादा 8 भाई-बहन थे. उन दिनों कई बच्चे मर जाते थे. जंगलों में जानवर ज्यादा थे, इंसान मुश्किल से ही मिलते थे. हमें समय के साथ बदल जाना चाहिए. अब वक्त की मांग है कि जनसंख्या पर नियंत्रण किया जाए. चीन की तरह कड़े कानून होने चाहिए.’

 

कंगना की आने वाली फिल्में

बात कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो अभिनेत्री के खाते में ‘थलाइवी’ (Thalaivi) के साथ ही ‘तेजस’ (Tejas) और ‘धाकड़’ (Dhakad) भी शुमार है. याद दिला दें कि कंगना की फिल्म ‘थलाइवी’ की रिलीज डेट कोविड की वजह से टल गई है. तीनों ही फिल्म से कंगना के लुक सोशल मीडिया पर सामने आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut की पूजा की थाली में दिखा कुछ ऐसा हो गईं ट्रोल, दिया करारा जवाब  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link

  • टैग्स
  • Bollywood News
  • entertainment news
  • Kangana Ranaut
  • kangana ranaut banned
  • kangana ranaut news
  • kangana ranaut on population
  • kangana Ranaut third child statement
  • Kangana Ranaut tweet
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
पिछला लेख“1 लाख वैक्सीन डोज बर्बाद हो गई तो कोई बड़ी बात नहीं”, पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री का बयान
Team Hindi News Latest

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here