Kartik Aaryan की नई फिल्म का हुआ ऐलान, पर टाइटल पर हो सकता है विवाद

0
7
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की अगली फिल्म का अनाउंसमेंट हो चुका है. नाडियाडवाला ग्रैंडसन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए इस फिल्म और इसकी फाइनल कास्ट का अनाउंसमेंट किया है. वीडियो शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा- साजिद नाडियाडवाला ला रहे हैं आपके लिए एक म्यूजिकल महाकथा.

कार्तिक आर्यन की नई फिल्म
मेकर्स ने इस फिल्म का नाम ‘सत्यनारायण की कथा’ (Satyanarayan Ki Katha) रखा है. प्रोमो वीडियो की थीम और बैकग्राउंड म्यूजिक से साफतौर पर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये एक लव स्टोरी होगी लेकिन फिल्म का टाइटल मेकर्स के लिए सिरदर्द बन सकता है. जैसा कि अब तक का इतिहास रहा है, भारत में किसी भी फिल्म में जरा सा धार्मिक एंगल आने पर विवाद की संभावना कई गुना बढ़ जाती है.

नाम पर हो सकता है विवाद
ऐसे में सोशल मीडिया पर इसके रुझान आने भी शुरू हो गए हैं. फैंस ने फिल्म के टाइटल को लेकर सवाल उठाए हैं और कहा है कि क्यों भारतीय फिल्ममेकर्स को हमेशा हिंदू धर्म और इतिहास के आधार पर ही फिल्मों के टाइटल या कहानी रखनी होती है. बता दें कि लवरात्रि (Loveratri), लक्ष्मी बॉम्ब (Laxmi Bomb), पद्मावती (Padmavati) और इस तरह की कई फिल्में रही हैं जिनके टाइटल बाद में मेकर्स को बदलने पड़े हैं.

क्या विवादों से बच सकेगी फिल्म?
ऐसे में देखना होगा कि क्या मेकर्स इस फिल्म को बिना किसी विवाद के भारतीय ऑडियंस के बीच रिलीज कर पाएंगे या नहीं. फिल्म के मेकर्स ने इसका प्रोमो वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘सत्यनारायण की कथा में कार्तिक आर्यन लीड रोल में होंगे और इस कहानी का निर्देशन करेंगे समीर दीवान.’

ये भी पढ़ें

Rahul Gandhi को PM बनाना चाहती थीं Deepika Padukone, पुराना वीडियो हुआ वायरल

Kriti Sanon ने शेयर की ऐसी तस्वीर, दिल संभालना होगा मुश्किल; अदा करेगी मदहोश

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here