Kartik Aaryan ने मुंह काला कर खिंचवाई फोटो, फैंस ने लिए खूब मजे

0
22
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हर अपडेट को वो फैंस के साथ जरूर साझा करते हैं. हाल ही में उन्होंने एक बेहद फनी फोटो शेयर की है, जिसे देख लोगों की हंसी बंद होने का नाम नहीं ले रही.  

कार्तिक ने शेयर की फोटो

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने कोरोना महामारी की दूसरी लहर के बीच अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की है. इस तस्वीर को देखने के बाद न केवल सेलेब्रिटीज, बल्कि उनके फैंस भी अलग-अलग तरीके से प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

 

 

तस्वीर को पसंद कर रहे लोग

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें उनका चेहरा काला नजर आ रहा है. उनकी आंखों और होंठ को छोड़कर पूरा चेहरा काला है. साथ ही वे विक्ट्री यानी जीत का साइन भी दिखा रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनकी इस तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है. 

फैंस ने लिए मजे

उनकी इस तस्वीर को अब तक 7 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. फोटोज देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, यह वैसा ही है कि मां ने मजाक में कह दिया कि गाय का गोबर तुम्हारे चेहरे के लिए अच्छा है और तुमने इसे अपने चेहरे पर लगा लिया. एक अन्य यूजर ने लिखा है कि यह बच्चा किसका खो गया. फैंस कार्तिक के खूब मजे ले रहे हैं.

इस डायरेक्टर के साथ कर सकते हैं काम

आपको बता दें, कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) दोस्ताना 2 से बाहर किए जाने की वजह से पिछले कुछ समय से सुर्खियों में रहे हैं, मगर अब साजिद नाडियाडवाला द्वारा उन्हें अपनी एक फिल्म में कास्ट करने की भी खबरें सामने आ रही हैं. 

VIDEO-

यह भी पढ़ें- बीच सड़क ईद मना रही लड़कियों को डांटने लगीं Rakhi Sawant, ये थी वजह

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here