Kriti Sanon ने World Environment Day के मौके पर जानवरों के साथ दिया पोज, कैप्शन में दिया फैंस को ये मैसेज

0
15
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: कृति सैनन (Kriti Sanon) बॉलीवुड की एक मशहूर अदाकारा हैं. हाल ही में कृति (Kriti Sanon) ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वो जानवरों के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. कृति की इन फोटोज को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

कृति का शानदार फोटोशूट

कृति सैनन (Kriti Sanon) ने विश्व पर्यावरण दिवस (World Environment Day) के मौके पर अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में कृति (Kriti Sanon Photos) का एटीट्यूड देखने लायक है. एक्ट्रेस ने एक साथ तीन तस्वीरें शेयर की हैं. पहली फोटो में वो नीली मैक्सी ड्रेस में नजर आ रही हैं उन्होंने मैक्सी ड्रेस के ऊपर व्हाइट श्रग पहना हुआ है. दूसरी फोटो में वो जिराफ के साथ नजर आ रही हैं और तीसरी फोटो में वो शेर और शेरनी को घूरती नजर आ रही हैं. 

 

 

बॉलीवुड में कृति को हुए सात साल

आपको बता दें, कृति सैनन (Kriti Sanon In Bollywood) ने बॉलीवुड में अपने सात साल पूरे कर लिए हैं. कृति सेनन (Kriti Sanon) ने ‘हीरोपंती’ (Heropanti) के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था और उनकी इस फिल्म को दर्शकों से भरपूर प्यार मिला था. कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ इस मूवी में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) लीड रोल में थे, दोनों ने इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. 

कृति के पास हैं खूब फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो कृति सैनन (Kriti Sanon) के पास इस वक्त फिल्मों की कमी नहीं है. एक्ट्रेस फिल्म ‘आदिपुरुष’ में नजर आएंगी. जिसमें उनके साथ साउथ सुपरस्टार प्रभास दिखाई देंगे. बरेली की बर्फी के बाद कृति सेनन एक बार फिर राजकुमार राव के साथ दिखाई देंगी. ‘हम दो हमारे दो’ एक कॉमेडी फिल्म होगी, जिसमें दोनों फिर साथ काम करेंगे. कृति सेनन की एक अन्य फिल्म ‘मिमी’ भी लिस्ट में शामिल है. इसमें एक्ट्रेस के साथ पकंज त्रिपाठी लीड रोल में नजर आएंगे. अक्षय कुमार के साथ कृति ‘बच्चन पांडे’ में नजर आएंगी. वरुण धवन के साथ दिलवाले में नजर आईं कृति सेनन एक बार फिर एक्टर के साथ ‘भेड़िया’ में दिखाई देंगी. ‘हीरोपंती’ में टाइगर श्रॉफ के साथ बॉलीवुड में कदम रखने के बाद एक बार फिर कृति उनके साथ ‘गणपत’ में रोमांस करती नजर आएंगी.

VIDEO

यह भी पढ़ें- जब Sunny Leone के बारे में अजीब बात कह गए थे Mukesh Bhatt, खूब हुई थी किरकिरी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here