Kushal Tandon को शख्स करना चाहता था ट्रोल, एक्टर ने दी धमकी तो अकाउंट कर दिया डिलीट

0
9
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: टीवी एक्टर कुशाल टंडन (Kushal Tandon) इन दिनों भले ही किसी सीरियल का हिस्सा ना हों लेकिन सोशल मीडिया पर वो अक्सर फैंस से रू-ब-रू होते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था जिसकी वजह से वो काफी ट्रोल होने लगे.

कुशाल टंडन ने शेयर किया था वीडियो

कुशाल टंडन (Kushal Tandon) ने अपने ऑफिशियल इंस्टा स्टोरी में एक वीडियो शेयर किया था जिसमें घर की बालकनी की कुछ खूबसूरत फोटो, प्रकृति की खूबसूरती, चीड़ियां चहकते हुए, बादलों और अजान के बारे में कहा था. 

एक यूजर ने करना चाहा ट्रोल

इस वीडियो पर एक यूजर ने कुशाल (Kushal Tandon) को इनबॉक्स मैसेज कर ट्रोल करने की कोशिश की. उन्होंने करारा जवाब देते हुए साइबर क्राइम के तहत उसकी शिकायत करने की चेतावनी दे डाली. एक्टर ने लिखा ‘बेटू तुम कहां हो? मैं साइबर क्राइम के साथ तुम्हारे पास आ रहा हूं. लव यू.’

यूजर ने डिलीट किया अकाउंट 

एक्टर के इस जवाब ने यूजर को डरा दिया और उसने तुरंत अपना अकाउंट डिलीट कर दिया. एक्टर ने उसकी प्रोफाइल का स्क्रीनशॉट लेकर अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया. कुशाल (Kushal Tandon) ने लिखा, ‘अरे तुम तो भाग गए मेरे लड़के. कैसी लगी अजान?’

 गौहर खान के साथ जुड़ चुका है नाम

आपको बता दें कि कुशाल (Kushal Tandon) को आखिरी बार शो ‘बेहद’ में देखा गया था. फिलहाल वह टीवी से दूर हैं. जब उनसे अगले प्रोजेक्ट को लेकर बात की गई तो उन्होंने कहा कि वह कुछ अच्छे प्रोजेक्ट का इंतजार कर रहे हैं. कुशाल की पर्सनल लाइफ भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. कुछ समय पहले कुशाल का नाम गौहर खान (Gauahar Khan) से जुड़ा था. ‘बिग बॉस 7’ शो के दौरान दोनों एक दूसरे को डेट कर रहें थे हालांकि कुछ साल बाद इनका ब्रेकअप हो गया, लेकिन दोनों अभी भी अच्छे दोस्त हैं.

 यह भी पढ़ें- एक ट्वीट ने खत्म कर दी थी Karan Johar और Kajol की 25 साल पुरानी दोस्ती

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here