Malaika Arora ने बेडरूम से शेयर की अपनी Sensational PIC, नाइट ड्रेस में गिराई बिजलियां

0
8
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) एक ऐसी सेलेब हैं जो आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. मलाइका अपनी फिटनेस और हॉट अंदाज के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस ने एक बार फिर इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर से आग लगा दी है. 

मलाइका की फोटो

47 साल की मलाइका (Malaika Arora Fitness) ने जिस तरह से अपने आपको फिट रखा है, वह वाकई काबिल-ए-तारीफ है. अब एक बार फिर उनका बोल्ड अंदाज लोगों को दीवाना बना रहा है. हाल में मलाइका (Malaika Arora Image) ने अपनी एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की जिसमें लोग उनका यह अंदाज भी देखते रह गए.

बेडरूम से शेयर की फोटो

मलाइका (Malaika Arora Insta Story) ने हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी पर बेहद बोल्ड फोटो शेयर की है. इसमें मलाइका को नाइट ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘घर पे रहो.’

कुंभ मेले को लेकर किया था पोस्ट

मलाइका (Malaika Arora Social Media) की इस स्टोरी को फैंस खूब देख रहे हैं. इससे पहले मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक और तस्वीर शेयर की थी, जिसमें लोगों की काफी भीड़ दिखाई दे रही थी. मलाइका अरोड़ा ने हरिद्वार (उत्तराखंड) में जारी कुंभ मेले में श्रद्धालुओं की भीड़ की तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर कर आलोचना की थी.

महाराष्ट्र में लगा है लॉकडाउन

आपको बता दें, देश में कोरोना मरीजों की संख्या काफी तेजी से बढ़ रही है। इसको लेकर सभी राज्य की सरकारें अलर्ट पर हैं. हर जगह इससे बचाव के लिए नाइट कर्फ्यू लगाया गया है. वहीं, महाराष्ट्र में 15 दिनों के लिए लॉकडाउन जैसी पाबंदियां लागू हैं. ऐसे में सभी लोग अपने-अपने घरों में कैद हैं.

ये भी देखें-

यह भी पढ़ें- Pavitra Punia को ट्रोलर ने दी गाली, एक्ट्रेस ने गुस्से में खूब सुनाई खरी-खोटी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here