Mika Singh को उनके ही अंदाज में जवाब देंगे KRK, रिलीज करेंगे ‘सुअर सॉन्ग’

0
8
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: मीका सिंह (Mika Singh) का गाना KRK कुत्ता इंटरनेट पर सुपरहिट हो गया. मीका सिंह (Mika Singh) द्वारा सेल्फ क्लेम क्रिटिक कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) को जलील करने के लिए बनाए गए इस सॉन्ग के जवाब में अब KRK ने भी एक ऐसा ही गाना रिलीज करने की घोषणा कर दी है. मीका सिंह (Mika Singh) ने जहां अपने गाने का टाइटल ‘KRK कुत्ता’ रखा था वहीं KRK अपने गाने का नाम ‘सुअर’ रखेंगे.

मीका सिंह को KRK का जवाब
कमाल राशिद खान (KRK) ने अपने गाने की घोषणा उनके ही ट्विटर हैंडल KRK Box Office के जरिए की है. कमाल राशिद खान (KRK) ने इस अकाउंट से ट्वीट किया, ‘सुअर सॉन्ग जल्द ही रिलीज होने जा रहा है. और हम ये गाना मीका सिंह (Mika Singh) को डेडिकेट करेंगे. जैसी करनी वैसी भरनी.’ बता दें कि मीका सिंह (Mika Singh) के गाने में कमाल राशिद खान (KRK) को नीचा दिखाने की जबरदस्त कोशिश की है.

सलमान और KRK की टक्कर
बता दें कि कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) और मीका सिंह (Mika Singh) के बीच का ये झगड़ा तब शुरू हुआ जब KRK ने सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म राधे (Radhe) का रिव्यू किया. KRK ने अपने रिव्यू में न सिर्फ सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म की बुराई की थी बल्कि सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के बारे में भी तमाम अपमानजनक बातें कही थीं.

कहां से शुरू हुआ पूरा झगड़ा?
सलमान खान (Salman Khan) ने जहां कमाल राशिद खान (KRK) के खिलाफ मानहानि का मामला डाल दिया वहीं इस बीच मीका सिंह (Mika Singh) की एंट्री हो गई. जब KRK ने मीका सिंह (Mika Singh) के खिलाफ भी अपमानजनक शब्द कहे तो मीका ने कुत्ता सॉन्ग रिलीज करने की बात कही. ये गाना अचानक से चर्चा में आ गया और फिर रिलीज के बाद जमकर वायरल भी हुआ.

ये भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला टाइट फिट ड्रेस में हुईं बेचैन, Oops मोमेंट का वीडियो वायरल 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here