Mira Rajput ने कैमरे के सामने बदले कपड़े, Shahid Kapoor ने दिया ऐसा रिएक्शन

0
12
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन अपने कई फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं. अब हाल ही में मीरा ने एक नया वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को देखकर पति शाहिद कपूर भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए हैं. मारी का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

एक के बाद एक बदले कपड़े

दरअसल, मीरा (Mira Rajput) ने जो वीडियो शेयर किया है वो काफी मजेदार है. इस वीडियो में एक-एक कर के मीरा के कपड़े बदल रहे हैं. इतना ही नहीं इस दौरान वह हर आउटफिट के अकॉर्डिंग ज्वैलरी भी चेंज करती हैं. इस वीडियो में मीरा का स्टाइल देखकर फैंस भी इम्प्रेस हो गए. वहीं शाहिद भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए. 

 

मीरा ने खुद को किया ट्रान्सफॉर्म

शाहिद (Shahid Kapoor) ने भी एक फनी कमेंट किया, ‘मीरा, मोइरा है.’ मीरा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. वैसे आजकल मीरा (Mira Rajput)  ने खुद को काफी ट्रांसफॉर्म किया है. वे काफी अलग-अलग आउटफिट्स में अपनी तस्वीरें पोस्ट करने लगा हैं. कुछ दिनों पहले मीरा ने स्विमसूट में अपनी फोटो शेयर की थी जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी.

शाहिद की मां ने की थी तारीफ

बता दें, कुछ दिनों पहले शाहिद (Shahid Kapoor)  की मां नीलिमा अजीम ने मीरा (Mira Rajput) की तारीफ की थी. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मीरा मेरे लिए बहू से ज्यादा एक दोस्त है. वह बहुत ही इंटेलिजेंट हैं. साथ ही चीजों को अच्छे से समझती हैं. वह उन लोगों में नहीं हैं, जिसे अटेंशन चाहिए. वह मस्तीखोर हैं और उनमें अच्छे संस्कार हैं.’

ये भी पढ़ें: Nora Fatehi ने दुल्हन बनकर लिया चीज सैंडविच का लुत्फ, कैमरा देख दिया ये रिएक्शन   

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here