Nikki Tamboli ने ट्रांसपेरेंट नाइटी में दिखाया ग्लैमरस अंदाज, कहीं उड़ ना जाए आपके होश

0
10
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: बिग बॉस फेम और एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें से आग लगा रही हैं. हाल ही में निक्की ने ब्लैक आउटफिट में कुछ फोटोज शेयर की हैं. जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं. 

निक्की की ड्रेस

निक्की (Nikki Tamboli) ने सोशल मीडिया पर ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस में तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में निक्की की ड्रेस पीछे से ट्रांसपेरेंट नजर आ रही है. निक्की ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- हैप्पी संडे. निक्की की इन तस्वीरों को 2 लाख से ज्यादा लाइक कर चुके हैं.

 

 

जान कुमार सानू के साथ रिलेशनशिप पर कही ये बात

बिग बॉस 14 के दौरान निक्की और जान (Nikki And Jaan) की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था. मगर अब निक्की ने जान को लेकर साफ कर दिया है कि वह दोनों अच्छे दोस्त हैं और वह कभी जान को डेट नहीं करेंगी. निक्की ने सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में कहा है कि- जान और वह अच्छे दोस्त हैं. वह बहुत स्वीट है लेकिन वो मेरे टाइप का नहीं है. मुझे वो लोग पसंद आते हैं जिनकी स्ट्रॉन्ग पर्सनालिटी होती है. जो बिंदास होकर अपनी बात बोल देते हैं. 

निक्की को हुआ था कोरोना

निक्की (Nikki Tamboli Instagram Photos) हाल ही में कोविड 19 से ग्रसित हो गई थीं अब उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है. निक्की सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें व वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

साउथ सिनेमा में आ चुकी हैं नजर

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli Video) बिग बॉस में आने से पहले साउथ सिनेमा का जाना-माना नाम रह चुकी हैं. वह कई आइटम सॉन्ग में नजर आ चुकी हैं और अपनी ग्लैमरस अंदाज को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं.

यह भी पढ़ें- Katrina Kaif का डीप नेक आउटफिट देख परेशान हुए Salman Khan, सबके सामने कहा- ड्रेस ठीक करो

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here