Parineeti Chopra का फिटनेस मंत्र जानकर आप भी पा सकती हैं परफेक्ट फिगर

0
27
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

परिणीति चोपड़ा का ‘फैट टू फिट’ ट्रांसफॉर्मेशन हर किसी को हैरान कर देगा. बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले परिणीति चोपड़ा काफी गोल-मटोल हुआ करती थीं. उनका वेट 86 किलो था. फिल्मों में काम करने के लिए परिणीति ने अपनी फिटनेस पर ध्यान देना शुरू किया. हालांकि ये जर्नी आसान नहीं थी, लेकिन एक सही डायट प्लान और वर्कआउट के साथ उन्होंने सही वजन पाया.





 


 

 



 

 


View this post on Instagram


 



 

 

 



 

 



 

 

 




 

 


A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra)








मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहले परिणीति को वर्कआउट करना पसंद नहीं था. हालांकि, अब उन्हें एक्सरसाइज़ करना काफी पसंद है. वेट ट्रेनिंग के साथ-साथ एक्ट्रेस योग और पिलाट्स को भी अपने वर्कआउट रुटीन में शामिल करती हैं. परिणीति अपने दिन की शुरुआत जॉगिंग से करती हैं. इसके बाद वो मेडिटेशन और योगा करती हैं. कैलोरी बर्न करने के लिए परिणीति कॉर्डिक एक्सरसाइज़ जरूर करती हैं. इन सबके अलावा उन्हें स्विमिंग, डांस और घुड़सवारी का भी शौक है.





 


 

 



 

 


View this post on Instagram


 



 

 

 



 

 



 

 

 




 

 


A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra)







बात करें परिणीति की डाइट की तो सबसे पहले वो 1 कप गुनगुने पानी में नींबू के साथ अपने दिन की शुरूआत करती हैं. नाश्ते में 2 उबले हुए अंडों के साथ 1 ब्राउन ब्रेड के साथ पीनट बटर और 1 कप दूध लेती हैं.





 


 

 



 

 


View this post on Instagram


 



 

 

 



 

 



 

 

 




 

 


A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra)







लंच में एक्ट्रेस घर का बना सिंपल खाना जिसमें ब्राउन राइस, दाल, रोटी और सब्ज़ी शामिल होती है. डिनर वो हल्का रखती हैं जिसमें उबली हुई सब्ज़ी या सलाद शामिल होता है. इसके अलावा परिणीति अपनी डाइट में मीठी और तली भुनी चीजों को शामिल नहीं करतीं और सोने से लगभग 2 घंटे पहले डिनर कर लेती हैं. साथ ही खुद को हाइड्रेट रखने के लिए दिन भर में खूब सारा  पानी पीती है.



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here