Priyanka Chopra ने खूब चटकारे लेकर खाए गोलगप्पे, Photos में दिखा चटोरा अंदाज

0
29
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपने प्रोफेशनल कामों की वजह से बीते साल से लंदन में थीं. अब वो वापस अमेरिका लौट आई हैं. अमेरिका लौटते ही प्रियंका कभी शॉपिंग पर जा रही हैं तो कभी गोलगप्पे खा रही हैं. सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने वाली प्रियंका ने एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया है, जिसमें खाने के लिए उनका प्यार साफ नजर आ रहा है.

प्रियंका ने लिए गोलगप्पे के मजे

दरअसल, प्रियंका (Priyanka Chopra) ने कुछ दिनों पहले न्यूयॉर्क में अपना नया रेस्टोरेंट खोला है, जहां इंडियन खाना भी उपलब्ध है. पहली बार प्रियंका अपने इस रेस्टोरेंट में पहुंची और खूब चटकारे लेकर गोलगप्पे खाए. कई तस्वीरें शेयर करते हुए प्रियंका ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, ‘मुझे यकीन ही नहीं हो रहा कि मैं आखिरकार ‘सोना’ में हूं. मैं अपनी तीन साल की प्लानिंग का फल देख पा रही हूं. रसोई में जाकर ‘सोना’ की टीम से मिलने के लिए दिल बेकरार हो उठा, जिन्होंने इतना मजेदार अनुभव कराया.’

खास रहा अनुभव

प्रियंका (Priyanka Chopra) आगे लिखती हैं, ‘मेरे नाम का डाइनिंग रूम ‘मिमिज’ से लेकर भव्य इंटीरियर तक, भारतीय कलाकारों की शानदार कलाए, जो कि बिक्री के लिए हैं, स्वादिष्ट खाना और ड्रिंक्स, सभी चीजों का अनुभन शानदार और अनोखा है. ये न्यूयॉर्क शहर के बीचो-बीच है.’

 

इसी साल खोला अपना रेस्टोरेंट

बता दें, प्रियंका (Priyanka Chopra) अपने कई विदेशी दोस्तों के साथ पहुंची थीं. उन्होंने अपनी इस डायनिंग का वीडियो भी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है. वीडियो में टेबल पर खाने के कई सामान नजर आ रहे हैं. पकौड़ा, चटनी, सांभर, डोसा, गोलगप्पे जैसी डिशेज टेबल पर सजी हैं. याद हो कि प्रियंका ने इस साल मार्च में न्यूयॉर्क में रेस्टोरेंट खोला था.

इन फिल्मों में आएंगी नजर

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इस साल की शुरुआत में लंदन में सैम ह्यूगन, सेलीन डायोन, रसेल टोवी, स्टीव ओरम और ओमिड जलीली के साथ रोमांटिक ड्रामा ‘टेक्स्ट फॉर यू’ की शूटिंग पूरी की. इसके अलावा, प्रियंका के पास ‘द मैट्रिक्स 4’, ‘टेक्स्ट फॉर यू’, ‘मिंडी कलिंग’ के साथ एक रोमांटिक कॉमेडी, मां आनंद शीला पर एक बायोपिक और एक अनस्क्रिप्टेड अमेजॉन सीरीज है.

VIDEO

ये भी पढ़ें: ‘Taarak Mehta…’ की ‘सोनू’ ने बीच पर लगाई दौड़, Video देख फिसला फैंस का दिल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here