Priyanka Chopra से लेकर Alia Bhatt तक, हर सेलिब्रेशन में खास दिखना है तो इन हसीनाओं से लें टिप्स

0
7
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

कोरोनावायरस की वजह से इस बार लोगों को सजने-संवरने का मौका कम ही मिल रहा है, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि आप अपने मनपसंद कपड़े नहीं पहन सकते. आप किसी भी खास मौके पर बॉलीवुड हसीनाओं की तरह अनारकली सूट पहनकर खुशियां मना सकती हैं, क्योंकि अनारकली का फैशन कभी नहीं जाता. 



Kiara Advani- हैवी कढ़ाई वाले इस अनारकली सूट में किआरा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस आउटफिट को स्टाइल करने के लिए एक्ट्रेस ने सिंपल गोल्ड जूती और मिनिमल मेकअप का चुनाव किया है.



Priyanka Chopra- प्रियंका चोपड़ा के बेबी पिंक अनारकली को देखकर हर कोई कहेगा वाह. डिज़ाइनर अनीता डोंगरा के इस कट स्लीव आउटफिट के साथ देसी गर्ल ने सिंपल लुक के लिए मिनिमल मेकअप, चूड़ीदार और मैचिंग दुपट्टे के साथ स्टाइल किया है.



Deepika padukone- यदि आप भी दीपिका की तरह प्रिंट्स के शौकीन हैं तो एक्ट्रेस का ये अनारकली आपके लिए परफेक्ट रहेगा. फ्लोरल प्रिंटेड, हैवी बॉर्डर है के साथ एक मैचिंग चूड़ीदार, मेटैलिक पंप, स्टेटमेंट ईयररिंग्स और एक स्लीक हेयरडू के साथ दीपिका बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं.



 
Alia Bhatt-  आलिया भट्ट ने डिज़ाइनर तरुण तहिलियानी का अनारकली सूट पहना था जिसे उन्होंने हील्स के साथ स्टाइल किया था. इस आउटफिट के लिए आलिया ने नो मेकअप लुक के साथ अपने बालों को फ्रीज़ स्टाइल दिया.



Kirti Sanon- इस लिस्ट में कृति सेनन का नाम भी शामिल है. इस ब्राइट पीले रंग के अनारकली सूट में कृति बेहद हसीन लग रही हैं.

यह भी पढ़ेंः

Katrina kaif से लेकर Disha Patani तक, 5 बॉलीवुड एक्ट्रेस जिन्होंने Beachwear में दिखाया अपने हुस्न का जलवा

 



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here