Radhe लीक हुई तो फूटा Salman Khan का गुस्सा, खुलआम दे डाली धमकी

0
14
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: एक्ट्रेस सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) के कई पाइरेसी (कॉपीराइट सामग्रियों की चोरी करने वाली) साइट पर लीक होने के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार ने ऐसा करने वालों को साइबर सेल द्वारा कानूनी कार्रवाई करने की चेतावनी दी है.

कुछ घंटों में ही हो गई लीक

यह एक्शन-ड्रामा फिल्म चुनिंदा थिएटरों और ऑनलाइन स्ट्रीमिंग चैनल जी5 और जीप्लेक्स तथा डीटीएच सेवाओं पर 13 मई को ईद के मौके पर रिलीज हुई थी. हालांकि प्रभुदेवा के निर्देशन वाली यह फिल्म रिलीज होने के कुछ घंटों बाद ही ऑनलाइन अपलोड कर दी गई.

सलमान को आया गुस्सा

इस पर निराशा जताते हुए सलमान खान (Salman Khan) ने शनिवार देर रात अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक नोट शेयर किया और कहा कि किसी पाइरेटेड साइट पर फिल्म देखना ‘गंभीर अपराध’ है.

कही ये बात

सलमान खान (Salman Khan) ने कहा, ‘हमने आपको अपनी फिल्म ‘राधे’ उचित कीमत 249 रुपये में देखने के लिए दी थी. इसके बजाय पाइरेटेड साइट पर गैरकानूनी रूप से राधे दिखाई जा रही है जो गंभीर अपराध है.’

होगी कार्रवाई

सलमान ने बताया कि साइबर शाखा इन अवैध पाइरेटेड साइट के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. उन्होंने आगाह किया, ‘कृपया पाइरेसी में भाग न लें नहीं, अन्यथा साइबर शाखा आपके खिलाफ भी कार्रवाई करेगी. कृपया समझिए कि साइबर शाखा के की कार्रवाई के साथ आप मुसीबत में फंस जाओगे.’

VIDEO-

इसे भी पढ़ें: Soundarya को प्रोफेसर ने भेजे अश्लील मैसेज, सोशल मीडिया पर मिला करारा जवाब

‘Radhe’ के एक्टर गौतम गुलाटी के टैटू और हेयरस्टाइल पर Salman Khan ने दिया था आइडिया

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here