Rakesh Roshan का नाम क्यों हो रहा Twitter पर ट्रेंड, मजेदार है वजह

0
32
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: दिग्गज अभिनेता-फिल्म निर्माता राकेश रोशन (Rakesh Roshan) गुरुवार को अचानक ट्विटर पर एक ट्रेंडिंग टॉपक बन गए हैं. ऋतिक रोशन के जबर्दस्त डांस का तो हर कोई दीवाना है, लेकिन आज डांस के मामले में उनके पिता राकेश रोशन (Rakesh Roshan) बाजी मार ले गए हैं. नेटिजंस ने उन्हें ‘बेस्ट डांसर’ के रूप में टैग किया है. यहां #rakeshroshan के साथ उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं. 

क्या है मामला

दरअसल गुरुवार दोपहर ट्वीटर पर एक यूजर ने टॉप फिल्ममेकर को लेकर सवाल पूछा, तो एक चिरंजीवी के फैन ने खुलासा किया, ‘तेलुगु सिनेमा के में @NTR_Warrior, NTR, बालकृष्ण, TDP की सत्ता चल रही थी. उसी दौरान चिरंजीवी 80 और 90 के दशक में भारत के सर्वश्रेष्ठ डांसर माने जाते थे, जबकि चिरंजीवी ने कहा था कि राकेश रोशन उस समय के नंबर 1 डांसर थे.’

बस वायरल होने लगा नाम 

इसके तुरंत बाद इससे संबंधित कई पोस्ट ट्विटर पर वायरल हो गईं, जिसमें से एक ने लिखा, ‘जब मैंने राकेश रोशन सर को ट्विटर पर ट्रेंड करते देखा. मेरे दिमाग में पहला विचार आया – ‘हो सकता है कुछ सीरियस हुआ हो’ लेकिन मेरा दिमाग बुरा, मुझे पता चला कि वह सबसे अच्छे डांसर हैं.’

 

 

 

इन फिल्मों से कमाया नाम

काम के मोर्चे की बात करें तो राकेश को लोकप्रिय फिल्मों में ‘झूठा कहीं का’, ‘खूबसूरत’, ‘खेल खिलाड़ी’, ‘श्रीमान श्रीमती’, ‘भगवान दादा’, ‘खून भरी मांग’ के लिए बतौर अभिनेता और निर्माता पहचाना जाता है. 

 

 

कृष 4 से होगी वापसी

उनके द्वारा निर्देशित फिल्मों की बात करें तो वे ‘भगवान दादा’, ‘खून भरी मांग’, ‘किसन कन्हैया’, ‘किंग अंकल’, ‘करण अर्जुन’, ‘कोयला’, ‘कहो ना … प्यार है’, ‘ कोई … मिल गया ‘,’ कृष’,’कृष 3′ के लिए पहचाना जाता है. ‘कृष’ की चौथी किस्त के साथ उनके वापसी करने की संभावना है, जिसमें ऋतिक रोशन एक बार फिर सुपरमैन के रूप में अपनी भूमिका को दोहराएंगे.

VIDEO

इसे भी पढ़ें: Aamna Sharif ने रेड साड़ी में दिखाया किलर अंदाज, PHOTOS देख फैंस बोले- ‘लाल मिर्च’

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link

Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
पिछला लेखVirat Kohli के खास गिफ्ट को फ्रेम करवाकर रखेंगे Mohammed Azharuddeen, फोटो शेयर कर जीता दिल
अगला लेखHealth Tips: क्या आप जानते हैं आपके किचन में ये चंद फूड्स कभी नहीं एक्सपायर होते हैं?
Team Hindi News Latest

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here