Realme अब तक का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन करेगी लॉन्च, सिर्फ इतनी होगी कीमत

0
4
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

देश और दुनिया में 5G स्मार्टफोन्स का क्रैज तेजी से बढ़ रहा है. ऐसे में स्मार्टफोन कंपनियों के बीच मुकाबला कड़ा होता जा रहा है. हर कंपनी अपने ग्राहकों को सस्ते से सस्ते दाम में 5G फोन पेश करना चाहती है. इसी कड़ी में स्मार्टफोन कंपनी Realme बहुत ही कम कीमत पर 5G लॉन्च करने की तैयारी में हैं. खबरें हैं कि इस 5G फोन की कीमत सात हजार रुपये से भी कम हो सकती है. 

7 हजार रुपये से कम होगी कीमत
Realme के CEO माधव सेठ ने इस बात की जानकार दी है कि कंपनी सबसे सस्ता 5G फोन लॉन्च करने की तैयारी में है. हालांकि अभी तक उन्होंने फोन की लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है. साथ ही कंपनी ने ये भी नहीं बताया है कि इस फोन में क्या-क्या खास फीचर्स दिए जाएंगे. माधव सेठ की मानें तो कंपनी 100 डॉलर यानी करीब 7,000 रुपये की कीमत से कम में 5G स्मार्टफोन जल्द पेश कर सकती है. उन्होंने कहा कि इस साल दिवाली तक 60 लाख से ज्यादा यूनिट्स शिप किए जा सकते हैं. 

5G पर रहेगा ध्यान
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रियलमी अभी सिर्फ 5G डिवाइस पर ही अपना ध्यान केंद्रित करना चाहती है. रियलमी ने Narzo 30 सीरीज के लॉन्चिंग के समय साफ किया था कि हमारा टार्गेट आने वाले सालों में 5G स्मार्टफोन्स के मामले में ग्लोबल लीडर बनने का है.

इनसे होगा मुकाबला
Realme के इस सस्ते 5G फोन के आने के बाद भारत में मुकाबला और भी कड़ा हो जाएगा. क्योंकि हाल में ही रिलायंस ने सस्ते 5G फोन का ऐलान किया है, वहीं शाओमी, ओप्पो जैसे कंपनियां भी भारत में रियलमी को टक्कर देती हैं. 

ये भी पढ़ें

Discount Offer: भारत के पहले 5G फोन iQOO 3 पर मिल रही 20 हजार रुपये की छूट, 48 MP का है कैमरा

Whatsapp Tips: क्या आप भी नहीं जानते व्हाट्सऐप पर कैसे भेजें लोकेशन? यहां जानें तरीका

Source link

  • टैग्स
  • Cheapest 5G Smartphone
  • realme
  • Realme cheapest 5G smartphone
  • रियलमी
  • सस्ता 5जी स्मार्टफोन
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
पिछला लेखभारत में कोरोना: 24 घंटे में मिले 46 हजार नए केस, 58 हजार लोग ठीक हुए, 76 दिन बाद मौत का आंकड़ा हजार से नीचे पहुंचा
अगला लेखकोरोना वायरस: 24 घंटे में 46148 नए केस, मौतों का आंकड़ा 1000 से नीचे, वैक्सिनेशन का वर्ल्ड रिकॉर्ड
Team Hindi News Latest

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here