Rekha ने सबके सामने कुबूल किया ‘अमित मेरा प्यार है’

0
12
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

डांसिंग रिएलिटी टीवी शो ‘डांस दीवाने 3’ (Dance Deewane 3) का ये वीकेंड काफी शानदार होने वाला है. शो में गेस्ट बनकर पहुंचने वाली हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा (Rekha). वैसे भी रेखा जिस महफिल में जाती हैं वहां की शान बन जाती हैं. यहां भी कुछ ऐसा ही हुआ. शो का प्रोमो वीडियो पहले ही दर्शकों के सामने आ चुका है जिसमें हम रेखा के डांस की झलक भी देख चुके हैं. लेकिन इन सबसे बढ़कर यहां रेखा (Rekha), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के लिए अपने प्यार का इजहार करती हुई भी नजर आईं. दरअसल, हाल ही में कलर्स चैनल ने कुछ प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए थे. जिनमें रेखा (Rekha) शो के कंटेस्टेंट्स के साथ खूब मस्ती करती नजर आईं. लेकिन अब एक और वीडियो इसी शो का सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.



हमेशा की तरह डांस दीवाने के सेट पर भी रेखा खूबसूरत साड़ी पहने ही पहुंचीं. ऑफ व्हाइट साड़ी को उन्होंने हैवी ज्वैलरी के साथ पेयर किया था. वहीं, रेखा ने इस शो के दौरान अपनी सुपरहिट फिल्म ‘सिलसिला’ के एक आइकॉनिक सीन को भी रीक्रिएट किया. इसी का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. बता दें कि ‘सिलसिला’ में रेखा के साथ अमिताभ बच्चन, जया बच्चन भी लीड रोल में थे. ‘डांस दीवाने 3’ की जज माधुरी दीक्षित के साथ मिलकर रेखा ने इस फिल्म के सीन को रीक्रिएट किया.  



वीडियो में माधुरी दीक्षित बनी जया बच्चन और रेखा ने अपना ही किरदार निभाया. वीडियो में दोनों एक्ट्रेस एक दूसरे की तरफ पीठ कर के खड़ी हुई हैं. माधुरी कहती हैं, ‘क्या चाहती हो, उनका दामन छोड़ दो.’ इस पर रेखा कहती हैं, ‘मेरे चाहने से क्या होगा, उन्हें छोड़ना मेरे बस की बात नहीं और जो बात मेरे बस में नहीं उसे मैं कैसे करूं.’ फिर माधुरी कहती हैं, ‘अमित मेरे पति हैं, मेरे धर्म हैं.’ ये सुनकर रेखा कहती हैं, वो मेरा प्यार हैं, और प्यार मेरी किस्मत बन चुका है.’ सोशल मीडिया पर फैंस माधुरी और रेखा के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः

38 साल की उम्र में Katrina Kaif ऐसे देती हैं Alia Bhatt और Sara Ali Khan को फिटनेस के मामले में टक्कर

ग्लोबल आइकॉन Priyanka Chopra एक्टिंग के साथ फिटनेस में भी देती हैं बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की हसीनाओं को मात



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here