Rohit Sharma ने करोड़ों में बेची अपनी Lonavala वाली प्रॉपटी, जानिए उनके विला की कीमत

0
24
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने क्रिकेट के मैदान पर बड़े-बड़े रिकॉर्ड्स अपने नाम किए हैं. वर्ल्ड क्रिकेट में ‘हिटमैन’ के नाम से मशहूर रोहित शर्मा ने अपने करियर में खूब दौलत और शौहरत कमाई है. रोहित शर्मा का मुंबई के वर्ली में एक बेहद आलीशान अपार्टमेंट है. रोहित का घर वर्ली में आहूजा अपार्टमेंट्स के 29वें फ्लोर पर है. इसके अलावा उनका लोनावला (Lonavala) में एक विला है.

रोहित ने बेच दी अपनी लोनावला वाली प्रॉपर्टी 

टीम इंडिया की के उपकप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की लोनावला (Lonavala) में एक प्रॉपटी है, जो 6329 स्क्वायर फीट में फैली हुई है.इस प्रॉपटी की रजिस्ट्र्री एक जून 2021 को हुई है. जैपकी डॉट कॉम ने इस डील से जुड़े दस्तावेजों के हवाले से ये जानकारी दी है की रोहित ने  5.25 करोड़ रुपए की कीमत वाला अपना विला वीला सुषमा अशोक सराफ नाम की महिला को बेचा है. 

फैमिली संग मस्ती करते दिखे रोहित

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) हार का गम भुलाने के लिए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) परिवार के साथ इंग्लैंड में छुट्टियां मना रहे हैं. अजिंक्य रहाणे ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है, जिसमें रहाणे और रोहित शर्मा अपनी फैमिली के साथ क्वॉलिटी टाइम बिताते हुए नजर आ रहे हैं. भारत की टीम को इंग्लैंड के खिलाफ 4 अगस्त से पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है, उससे पहले टीम को बायो-बबल से 20 दिनों का ब्रेक दिया गया है.

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में नहीं चला रोहित शर्मा का जादू

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टीम इंडिया के लिए कुछ खास नहीं कर पाए. मुकाबले की दोनों पारियों में वो फ्लॉप साबित हुए. पहली पारी में रोहित शर्मा ने 34 रन बनाए, वहीं दूसरी पारी में वो 30 रनों पर पवेलियन लौट गए. बल्लेबाजों के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद भारत ये मुकाबला 8 विकेट से हार गया.



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here