Home तकनीकी जगत Samsung Galaxy F22 को पहली बार सेल में खरीदने का मिल रहा...

Samsung Galaxy F22 को पहली बार सेल में खरीदने का मिल रहा मौका, दमदार प्रोसेसर से है लैस

0
11
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

टेक कंपनी Samsung ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन Galaxy F22 को भारत में लॉन्च किया था. वहीं इस मिड रेंज फोन को आज पहली बार खरीदने का मौका मिल रहा है. इस फोन की पहली सेल दोपहर 12 बजे से शुरू की जाएगी. आप इसे फ्लिपकार्ट के जरिए खरीद सकेंगे. फोन में 6000mAh की पावरफुल बैटरी के साथ-साथ 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. आइए जानते हैं फोन की कीमत, ऑफर्स और स्पेसिफिकेशंस.

ये हैं कीमत और ऑफर्स 
Samsung Galaxy F22 के 4 GB रैम और 64 GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 12,499 रुपये तय की गई है. वहीं फोन के 6 GB रैम और 128 GB इंटरनल स्टोरेज वाले मॉडल की प्राइस 14,499 रुपये तय की गई है. फोन को एक्सिस बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड के जरिए खरीदने पर दस फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है. साथ ही फोन पर 13,700 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी अवेलेबल है. फोन को डेनिम ब्लू और डेनिम ब्लैक कलर ऑप्शंस के साथ लॉन्च किया गया है.
 
स्पेसिफिकेशंस
Samsung Galaxy F22 स्मार्टफोन में 6.4 इंच का HD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 700×1600 पिक्सल है. फोन एंड्रॉयड 11 बेस्ड One UI 3.1 पर काम करता है. ये स्मार्टफोन MediaTek Helio G80 प्रोसेसर से लैस हो सकता है. इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक टीबी तक बढ़ाया जा सकता है. 

कैमरा
फोटोग्राफी के लिए Samsung Galaxy F22 में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है. सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर के साथ 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है. 

बैटरी और कनेक्टिविटी
पावर के लिए फोन में 6000mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो 25 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी, NFC जैसे फीचर्स दिए गए हैं. सिक्योरिटी के लिए फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. 

ये भी पढ़ें

अगर जल्दी खत्म हो जाती है आपके फोन की बैटरी, तो इन तरीकों से बढ़ाएं बैटरी लाइफ

बारिश और कड़कती बिजली के दौरान सेल्फी लेने से जा सकती है आपकी जान, जानिए वजह

Source link

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here