Samsung Galaxy F22 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, 4GB रैम वाले वेरिएंट के लिए देनी होगी इतनी कीमत

0
30
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

सैमसंग ने आज भारत में अपना नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy F22 लॉन्च कर दिया है. इस फोन की कीमत 12,499 रुपये से शुरू होती है, जो इसके 4 GB रैम और 64 GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत है. आप इस फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट के जरिए खरीद सकेंगे. फोन की सेल 13 जुलाई से दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट से होगी. कंपनी लॉन्चिंग ऑफर के तहत प्री-पेड ट्रांजेक्शन करने पर 1,000 रुपये तक का डिस्काउंट देगी. आइए जानते हैं फोन की कीमत और स्पेसिफिकेशंस.

ये है कीमत
Samsung Galaxy F22 के 4 GB रैम और 64 GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 12,499 रुपये तय की गई है. वहीं फोन के 6 GB रैम और 128 GB इंटरनल स्टोरेज वाले मॉडल की प्राइस 14,499 रुपये तय की गई है. ये फोन फोन को डेनिम ब्लू और डेनिम ब्लैक कलर ऑप्शंस के साथ लॉन्च किया गया है.
 
स्पेसिफिकेशंस
Samsung Galaxy F22 स्मार्टफोन में 6.4 इंच का HD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 700×1600 पिक्सल है. फोन एंड्रॉयड 11 बेस्ड One UI 3.1 पर काम करता है. ये स्मार्टफोन MediaTek Helio G80 प्रोसेसर से लैस हो सकता है. इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक टीबी तक बढ़ाया जा सकता है. 

कैमरा
फोटोग्राफी के लिए Samsung Galaxy F22 में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है. सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर के साथ 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है. 

बैटरी और कनेक्टिविटी
पावर के लिए फोन में 6000mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो 25 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी, NFC जैसे फीचर्स दिए गए हैं. सिक्योरिटी के लिए फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. 

ये भी पढ़ें

5G Smartphone: Samsung और Xiaomi को पीछे छोड़, 5G फोन के मामले में ये कंपनी बनी नंबर वन

FRT: क्या है Facial Recognition Technology और कैसे करती है काम, जानें सबकुछ

Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here