Samsung Galaxy M02 स्मार्टफोन के कंपनी ने बढ़ाए दाम, अब इतने रुपये में मिलेगा 3 GB रैम वाला फोन

0
41
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

पॉपुलर टेक कंपनी Samsung ने अपने इस साल लॉन्च किए गए बजट फोन के दाम एक बार फिर बढ़ा दिए हैं. कंपनी ने Samsung Galaxy M02 की कीमत में 500 रुपये का इजाफा किया है. इससे पहले भी सैमसंग ने अपने इस सस्ते फोन की कीमत में 500 रुपये का इजाफा किया था. फोन में 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. साथ ही इसमें पावर के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है. आइए प्राइस बढ़ने के बाद ये फोन आपको कितने रुपये में मिलेगा. 

ये है नई कीमत 
Samsung Galaxy M02 फोन के दाम बढ़ने के बाद 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 7,499 रुपये हो गई है. जबकि 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट को अब आप 8,499 रुपये में खरीद सकेंगे.

स्पेसिफिकेशंस
Samsung Galaxy M02 में 6.5-इंच HD+ TFT इनफिनिटी-V डिस्प्ले दी गई है. फोन एंड्रॉयड बेस्ड One UI Core ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. फोन ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है. फोन में 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है. जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक TB तक बढ़ाया जा सकता है.

कैमरा और बैटरी
फोटोग्राफी के लिए Samsung Galaxy M02 के रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है. जिसमें 48MP का प्राइमरी कैमरा, 5MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, 2MP मैक्रो कैमरा और 2MP डेप्थ सेंसर दिया गया है. सेल्फी के लिए 8MP का कैमरा दिया गया है. पावर के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है.

मिलेंग ये भी फीचर्स
कनेक्टिविटी के लिए Samsung Galaxy M02 में 4G LTE, Wi-Fi 802.11 b/g/n, ब्लूटूथ v5.0, GPS/ A-GPS, 3.5mm हेडफोन जैक और USB टाइप-C जैसे फीचर्स दिए गए हैं. फोन के साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर दिए गए हैं. ये फोन अट्रैक्टिव ब्लैक, एलिगेंट ब्लू और ट्रेंडी एमराल्ड ग्रीन कलर ऑप्शन में अवेलेबल है.

ये भी पढ़ें

Samsung Galaxy F22 Sale: 6000mAh की बैटरी और 48 MP कैमरे वाले फोन की पहली सेल आज, मिल रहा इतना डिस्काउंट

बार-बार आने वाली अनचाही कॉल्स ने कर दिया है परेशान, ऐसे करें इन्हें इग्नोर

Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here