Shahid Kapoor से सीखें कैसे फॉर्मल से लेकर कैजुअल तक, हर वक्त फैशनेबल अंदाज़ में दिखें

0
10
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

बॉलीवुड में अपने 18 साल पूरे करने वाले एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor), फिल्म इंडस्ट्री के सबसे फैशनेबल स्टार्स में से एक हैं. कई बार शाहिद कपूर ने इवेंट और पार्टीज में इस बात को साबित भी किया है. जहां एक तरफ शाहिद को आरामदायक टी-शर्ट और स्टाइलिश सूट से प्यार है, वहीं दूसरी तरफ उन्हें कुर्ता पहनना भी बहुत पसंद है.



शाहिद कपूर एक शादी के रिसेप्शन के लिए, डिज़ाइनर रोहित बाल की शेरवानी में दिखे थे. इसने स्टेटमेंट बटन और स्लीव्स पर गोल्डन कशीदाकारी पैटर्न दिया गया था. शाहिद ने इसे सफेद पैंट और ब्राउन कलर के जूतों के साथ पहना था.



अन्य कार्यक्रम में, शाहिद ने एक काले रंग का बंद गला कुर्ता पहना. ये शाहिद को एकदम रॉयल लुक दे रहा था. सफेद पजामा के साथ पहने इस कुर्ते को शाहिद ने बहुत ही अच्छे से कैरी किया.



कैजुअल लुक के लिए शाहिद कपूर ने एक पीले सूती कुर्ते का चयन किया था. उन्होंने इसे काले रंग की पैंट के ऊपर पहना और चंकी स्नीकर्स और मिरर सनग्लासेस के साथ स्टाइल किया.



 शाहिद कपूर को डार्क कलर्स कुछ ज्यादा ही पसंद है, एक मौके पर उन्होंने ब्राउन और ब्लैक कलर के प्रिंट के साथ बंदगला कुर्ता पहना था, जिसे उन्होंने चमड़े के जूतों से साथ टीमअप किया था.



वहीं बात करें शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की तो उन्होंने साल 2003 में फिल्म ‘इश्क विश्क’ से बॉलीवुड में धमाकेदार शुरुआत की जिसके बाद शाहिद ने ‘पद्मावत’, ‘उडता पंजाब’ और ‘कबीर सिंह’ तक का एक लंबा सफर तय किया. जल्द ही शाशा तेलुगु फिल्म ‘जर्सी’ के हिंदी रीमेक में नज़र आएंगे, जिसमें वो एक क्रिकेटर की भूमिका निभाने वाले हैं. इस फिल्म में शाहिद के अलावा पंकज कपूर और मृणाल ठाकुर भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे.

यह भी पढ़ेंः

Madhuri Dixit से जानें स्वस्थ रहने और खूबसूरत दिखने के सरल उपाय



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here