Shweta Tiwari के वीडियो का उन्हीं की भाषा में Abhinav Kohli ने दिया जवाब, खोल के रख दी पोल

0
11
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इस वक्त केप टाउन में हैं और अपने अपकमिंग रियलिटी टीवी शो खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) सीजन 11 की शूटिंग कर रही हैं. हालांकि एक तरफ उनकी प्रोफेशल लाइफ को लेकर श्वेता (Shweta Tiwari) सुर्खियों में हैं तो वहीं दूसरी तरफ उनकी निजी जिंदगी को लेकर भी वह चर्चा में बनी हुई हैं. श्वेता के एक्स हसबैंड अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) ने एक्ट्रेस पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं जिनका श्वेता ने जवाब दिया था. अब फिर से श्वेता के पति अभिनव ने एक वीडियो शेयर किया है. 

श्वेता की जिंदगी में उथल-पुथल

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की जिंदगी में खूब उथल-पुथल चल रही है. श्वेता तिवारी के वीडियो के जवाब में उनके एक्स पति (Abhinav Kohli)  ने भी अब जवाब दिया है. अभिनव ने कई वीडियोज शेयर किए हैं. उनमें से कुछ में उनका बेटा कह रहा है कि उसे पापा के पास जाना है. एक वीडियो में अभिनव, बेटे के साथ खेल रहे हैं और बेटा बोल रहा है कि उसे अपने पिता के पास रहना है.

अभिनव ने शेयर किए कई वीडियो

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के एक्स हसबैंड ने कई ऐसे वीडियो भी शेयर किए जिसमें श्वेता अभिनव (Abhinav Kohli) के पास से बेटे को ले जाती हैं. अभिनव ने इस अपने हाल में सामने आए वीडियो में कहा लॉ के अनुसार अगर नेचुरल लीगल पेरेंट बच्चे के पास नहीं है तो बच्चा दूसरे नेचुरल पेरेंट के पास रहना चाहिए. अब जैसे की श्वेता केपटाउन में हैं तो बच्चा मेरे पास रहना चाहिए. वे गलत तरीके से बच्चे अपने पास रखना चाहती हैं. मैं उस वक्त का इंतजार कर रहा हूं, जब मुझे कानून का साथ मिलेगा. 

 

पति ने लगाए गंभीर आरोप

अभिनव (Abhinav Kohli)  ने एक और वीडियो दिखाया जिसमें श्वेता उनके घर बेटे से मिलने आती हैं. अभिनव कहते हैं, ‘मैंने हमेशा उनका स्वागत किया है. मैंने हमेशा उन्हें सपोर्ट किया कि वह भी बच्चे के साथ रहें, लेकिन उन्हें सिर्फ लड़ना है. वह उसे अपने पास रखकर इस लड़ाई को जीतना चाहती हैं. उन्हें जीतना पसंद है. वह आज जिस मुकाम पर हैं वहां वह जीतकर आई हैं. इसलिए वह स्टार बनीं, लेकिन मुझे कानून पर भरोसा है.’ 

पहले श्वेता ने शेयर किया था वीडियो

बता दें, इससे पहले श्वेता (Shweta Tiwari) ने एक वीडिया शेयर किया था, जिसमें उन्होंने सच सामने आने की बात कही थी. इस वीडियो में उनके एक्स हसबैंड अभिनव उनसे जबरन बच्चा छीन रहे हैं. CCTV पर रिकॉर्ड हुआ ये फुटेज वायरल हो गया. लोगों ने एक्ट्रेस का खूब सपोर्ट किया, जिसके बाद अब अभिनव ने भी वीडियो पोस्ट कर लिखा, ‘सच सामने आने दो.’ ठीक यही बात श्वेता ने भी वीडियो शेयर कर लिखी थी. 

ये भी पढ़ें: श्वेता तिवारी ने शेयर की दिल दहला देने वाली CCTV फुटेज, लिखा- अब सच सामने आ जाने दो  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here