Shweta Tiwari ने क्यों डिलीट किया दिल दहला देने वाला वीडियो, कहीं ये कारण तो नहीं?

0
8
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इस वक्त केपटाउन में हैं और अपने अपकमिंग रियलिटी टीवी शो खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) सीजन 11 की शूटिंग कर रही हैं. वहीं उनकी पर्सनल लाइफ में भी बहुच हलचल है. श्वेता के एक्स हसबैंड अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) ने एक्ट्रेस पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं जिनका श्वेता ने जवाब दिया था. इसके बाद दोबारा श्वेता के एक्स पति अभिनव ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसके बाद अब श्वेता ने अपना CCTV फूटेज वाला पोस्ट डिलीट कर दिया है. 

श्वेता ने डिलीट किया वीडियो

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के फैंस ऐसे में कंफ्यूज हो गए हैं. वे समझ नहीं पा रहे हैं कि असल में सच क्या है. कई फैंस को लग रहा है कि श्वेता ने अभिनव (Abhinav Kohli) से डर कर वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल से डिलीट किया है. वहीं कई लोग ऐसे हैं जो कह रहे हैं कि एक्ट्रेस काफी बाते छिपा रही हैं. असल में सच क्या है, ये तो श्वेता ही जानती होंगी, लेकिन उनके वीडियो डिलीट करने से संशय जरूर पैदा हो गया है. 

वायर हो गया था वीडियो

वैसे बता दें, पहले श्वेता (Shweta Tiwari) ने एक वीडिया शेयर किया था, जिसमें उन्होंने सच सामने आने की बात कही थी. इस वीडियो में उनके एक्स हसबैंड अभिनव (Abhinav Kohli) उनसे जबरन बच्चा छीन रहे हैं. CCTV पर रिकॉर्ड हुआ ये फुटेज वायरल हो गया. लोगों ने एक्ट्रेस का खूब सपोर्ट किया, जिसके बाद अभिनव ने भी वीडियो पोस्ट कर लिखा, ‘सच सामने आने दो.’ ठीक यही बात श्वेता ने भी वीडियो शेयर करते हुए लिखी थी. 

पिता के पास जाना चाहता है श्वेता का बेटा

अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) ने एक घंटे के अपने वीडियो में काफी कुछ कहा है. उन्होंने श्वेता के उनके घर में आने की कई क्लिप्स को शेयर किया है. साथ ही उन्होंने अपनी बात भी लोगों के सामने रखी हैं. इन वीडियोज में बच्चा साफ तौर पर कह रहा है कि वो अपने पिता के साथ रहना चाहता है. एक में वो ये भी कहता सुनाई दे रहा है कि वो पापा के पास जाना चाहता है. ऐसे वीडियो भी शेयर किए जिसमें श्वेता (Shweta Tiwari) अभिनव के पास से बेटे को ले जाती हैं.  

अभिनव का कहना- मैंने कभी नहीं रोका

अभिनव (Abhinav Kohli) ने एक और वीडियो दिखाया जिसमें श्वेता (Shweta Tiwari) उनके घर बेटे से मिलने आती हैं. अभिनव कहते हैं, ‘मैंने हमेशा उनका स्वागत किया है. मैंने हमेशा उन्हें सपोर्ट किया कि वह भी बच्चे के साथ रहें, लेकिन उन्हें सिर्फ लड़ना है. वह उसे अपने पास रखकर इस लड़ाई को जीतना चाहती हैं. उन्हें जीतना पसंद है. वह आज जिस मुकाम पर हैं वहां वह जीतकर आई हैं. इसलिए वह स्टार बनीं, लेकिन मुझे कानून पर भरोसा है.’ 

अभिनव चाहते हैं उन्हें मिले बेटा

बता दें, श्वेता (Shweta Tiwari) इन दिनों केपटाउन में हैं. ऐसे में अभिनव बच्चे को अपने पास रखना चाहते हैं. अभिनव का कहना है कि कानून के अनुसार अगर नेचुरल लीगल पेरेंट बच्चे के पास नहीं है तो बच्चा दूसरे नेचुरल पेरेंट के पास रहना चाहिए. अब जैसे की श्वेता केपटाउन में हैं तो बच्चा को पिता के पास रहना चाहिए था, जो कि नहीं हुआ है. ऐसे में अब दोनों के बीच नया विवाद खड़ा हो गया है. 

ये भी पढ़ें: Shweta Tiwari के वीडियो का उन्हीं की भाषा में Abhinav Kohli ने दिया जवाब, खोल के रख दी पोल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 



Source link

  • टैग्स
  • Abhinav Kohli video
  • Khatron Ke Khiladi
  • Reyansh
  • Shweta and Abhinav Dispute
  • Shweta Tiwari
  • Shweta Tiwari Abhinav Kohli
  • Shweta Tiwari Shares Video
  • Shweta Tiwari Snatching Reyansh
  • Shweta Tiwari Video
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp
पिछला लेखगौतम नवलखा की जमानत याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने किया खारिज
अगला लेखक्या हैं इंटरनेशनल फंड्स, कैसे कर सकते हैं निवेश और कितना लगता है टैक्स?
Team Hindi News Latest

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here