Smriti Irani ने इंस्टाग्राम पर शेयर की सेल्‍फी, Ekta Kapoor ने दिया ये रिएक्शन

0
18
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: पूर्व एक्ट्रेस और दिग्गज राजनेता स्मृ‍ति ईरानी (Smriti Irani) की एक नई तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. दरअसल ये एक सेल्फी फोटो है जिसमें स्मृति ईरानी (Smriti Irani) काफी स्लिम नजर आ रही हैं. फोटो में हालांकि उनका सिर्फ चेहरा नजर आ रहा है लेकिन इससे अंदाजा लग रहा है कि बीते कुछ समय में स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने अपना वजन काफी हद तक घटा लिया है.

वायरल हो रही है सेल्फी फोटो
कानों में इयरफोन लगाए स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने इस तस्वीर को क्लिक किया है जिसमें वह कैमरा में देखकर मुस्कुराती नजर आ रही हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- काफी वक्त हो गया. स्मृति ईरानी (Smriti Irani) की इस तस्वीर पर कुछ ही वक्त में ढेरों लाइक और कॉमेंट आए हैं. न सिर्फ आम फैंस ने बल्कि कई सेलेब्रिटीज ने भी इस तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

फैंस बोले आप आयरन लेडी हो
एक डॉक्टर ने कॉमेंट बॉक्स में लिखा, ‘प्लीज वेट लॉस का अपना सीक्रेट फैंस के साथ शेयर कीजिए. आप बहुत से लोगों को उनका वजन कम करने के लिए प्रेरित कर सकती हैं.’ एक यूजर ने जहां स्मृति ईरानी (Smriti Irani) को आयरन लेडी कहा है तो दूसरे ने उन्हें देश की सबसे कद्दावर महिला बताया है. एक शख्स ने लिखा- आप बिलकुल बदली हुई लग रही हैं कितना वजन घटा लिया.

ऐसा था एकता कपूर का रिएक्शन
बता दें कि सेलेब्रिटीज में एकता कपूर का कॉमेंट काफी चर्चा में है. मालूम हो कि स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने लंबे वक्त तक एकता कपूर के (Ekta Kapoor) टीवी शो में काम किया है और इसी शो से स्मृति को टीवी जगत में पहचान मिली थी. एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने कॉमेंट बॉक्स में लिखा- पतली हो गई हो. इसके साथ ही उन्होंने एक फायर इमोजी भी बनाया है.

ये भी पढ़ें

Rahul Gandhi को PM बनाना चाहती थीं Deepika Padukone, पुराना वीडियो हुआ वायरल

Kriti Sanon ने शेयर की ऐसी तस्वीर, दिल संभालना होगा मुश्किल; अदा करेगी मदहोश

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here