Soundarya को प्रोफेसर ने भेजे अश्लील मैसेज, सोशल मीडिया पर मिला करारा जवाब

0
10
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: स्टॉकिंग, रास्ते में छेड़-छाड़, भद्दे कमेंट्स जैसी घटनाएं तो लड़कियों के लिए हमेशा से परेशानी खड़ी करती रही हैं. लेकिन अब ऐसे मनचलों को महिलाओं को परेशान करने का नया ठिकाना मिल गया है, वो है सोशल मीडिया. आम लड़कियां ही नहीं बल्कि सेलेब्रिटीज को भी ऐसे बद्तमीज लोगों का सामना करना पड़ता है. कुछ ऐसा ही हुआ साउथ सिनेमा की सिंगर व एक्ट्रेस सौंदर्या (Soundarya Bala Nandakumar) के साथ. जब उन्हें एक प्रोफेसर ने अश्लील व आपत्तीजनक मैसेज भेजे, लेकिन सौंदर्या ने चुप रहने की बजाय उसे करारा जवाब दिया है. 

क्या है मामला

सौंदर्या ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक प्रोफेसर को लेकर कुछ ऐसा लिखा है जिसे पढ़कर हर महिला को उनसे सीख मिल सकती है. यहां सौंदर्या ने बताया है कि एक ऐसी आई डी जिसमें बताया गया है कि यूजर मदुरई की कॉलेज में प्रोफेसर है, उससे उन्हें काफी आपत्तीजनक मैसेज किए गए हैं.  

लड़कियों को किया सावधान 

सौंदर्या ने इस पोस्ट में यह चिंता भी जताई है कि एक कॉलेज का प्रोफेसर सोशल मीडिया पर इतनी भद्दी बातें कर रहा है तो उसके कॉलेज की लड़कियां उससे कितनी सेफ होंगी? उन्हें सावधान रहना चाहिए. 

इंस्टाग्राम स्टोरी पर निकाला गुस्सा

सौंदर्या ने इस किस्से को सुनाते हुए इंस्टाग्राम पर अपना गुस्सा निकाला और लिखा, ‘और यह प्रोफेसर है जो एक औरत से इस तरह बात करता है. शर्मनाक है ये. उसका प्रोफाइल बता रहा है कि वह मदुरई में एक प्रोफेसर है. मैं उम्मीद करती हूं कि उसके कॉलेज में लड़कियां सुरक्षित होंगी.’ 

इन शोज और फिल्मों में आईं नजर 

सौंदर्या बाला नंदकुमार विजयन टेलीविजन के कई शोज में नजर आ चुकी हैं.  उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक रियलिटी शो में बतौर कंटेस्टेंट के रूप में की थी. वह रजनीकांत स्टारर ‘कबाली’ से फिल्मों में डेब्यू भी कर चुकी हैं. फिल्म में उन्होंने एक पब सिंगर का किरदार निभाया था. इसके अलावा वह हाल ही में थालापति विजय और विजय सेतुपति की ‘मास्टर’ में नजर आई थीं. 

इसे भी पढ़ें:  ‘हथौड़ा त्यागी’ ने बदल दी Abhishek Banerjee की जिंदगी, Paatal Lok में ऐसे मिला था रोल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here