Abu Dhabi T10 में अपने अजीब एक्शन को लेकर मशहूर हो रहे श्रीलंका के Koththigoda, देखें Viral Video

2
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp


नई दिल्ली: अबू धाबी टी10 (Abu Dhabi T10) लीग वैसे तो दुनिया भर में अपने तेज-तर्रार क्रिकेट के लिए मशहूर है, लेकिन आए दिन इस लीग में कुछ अजीबों-गरीब चीजें भी देखने को मिलती हैं. इसी बीच श्रीलंका के स्पिनर केविन कोथिगोडा (Kevin Koththigoda) आजकल अपने एकदम अलग बॉलिंग  एक्शन को लेकर खबरों में बने हुए हैं. क्रिकेट में इससे पहले भी कई गेंदबाज अपने एक्शन को लेकर मशहूर हो चुके हैं लेकिन श्रीलंका का यह गेंदबाज उन सबसे भी अलग ही नजर आ रहा है. 

खूब वायरल हो रहा वीडियो

अबू धाबी टी10 (Abu Dhabi T10) में केविन कोथिगोडा (Kevin Koththigoda) का एक्शन आज कल चर्चा में है. केविन मराठा अरेबियन्स की ओर से टी10 में खेल रहे हैं और उनके अजीब एक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. कोथिगोडा ने पहली बार 2017 में मलेशिया में यूथ एशिया कप में गेंदबाजी करने के दौरान सुर्खियां बटोरीं थी.

 

पॉल एडम्स से की जा रही तुलना 

केविन कोथिगोडा (Kevin Koththigoda) के एक्शन की तुलना दक्षिण अफ्रीका के पूर्व स्पिनर पॉल एडम्स (Paul Adams) के एक्शन से की जा रही है. क्रिकेट के इतिहास में सबसे पहले पॉल एडम्स के एक्शन को ही सबसे अजीब बताया गया था. इसके अलावा भारत के शिविल कौशिक (Shivil Kaushik) भी अपने अजीब एक्शन को लेकर खबरों में आ चुके हैं. शिविल ने आईपीएल 2016 में गुजरात लॉयन्स (Gujarat Lions) की ओर से खेलते हुए गेंदबाजी की थी. 

 

अजीब एक्शन की वजह से कई बार गिरे कोथिगोडा

केविन कोथिगोडा (Kevin Koththigoda) अपने अलग एक्शन के चलते गेंदबाजी करते-करते ही कई बार गिर पड़े. दरअसल मराठा अरेबियन्स (Maratha Arabians) की ओर से टी10 में खेलते हुए कोथिगोडा कलंदर्स (Qalandars) के खिलाफ गेंदबाजी कर रहे थे, इसी बीच वे कई बार गिर भी पड़े. आखिर में दो-तीन बार गिरने के बाद कोथिगोडा चोटिल हो गए और उन्हें मैदान छोड़कर बहार जाना पड़ा.   

VIDEO
  





Source link