IND vs ENG: Washington Sundar की दबंग बैटिंग के हैं चर्चे, गावस्कर बोले- शतक के बराबर थे उनके 85 रन

2
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp


नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में मिली सीरीज जीत में अहम योगदान देने वाले भारत के युवा ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) ने एक बार फिर बल्ले से कमाल दिखाया है. इंग्लैंड के खिलाफ चल रहे पहले टेस्ट में सुंदर ने पहली पारी में नाबाद 85 रन की शानदार पारी खेली. इस पारी की तारीफ करते हुए पूर्व महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा कि सुंदर की बल्लेबाजी उन्हें काफी पसंद आई.

’85 रन शतक से कम नहीं’

गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा कि मुश्किल समय में गावस्कर के बल्ले से आए 85 रन किसी शतक से कम नहीं. उन्होंने स्टार नेटवर्क पर बातचीत करते हुए कहा, ‘सुंदर (Washington Sundar) ने जिस तरह से बल्लेबाजी की, वह मुझे काफी पसंद आया. उन्होंने कुछ शानदार शॉट्स खेले. यह एक अच्छा अर्धशतक था और यह शतक होना चाहिए था. सुंदर के 85 रन शतक से कम नहीं.’

घरेलू और विदेशी धरती पर सुंदर ने बनाया खास रिकॉर्ड 

वॉशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) घरेलू और विदेशी धरती दोनों जगह अपने पहली ही टेस्ट पारी में अर्धशतक जड़ने वाले 8वें भारतीय बल्लेबाज हैं. सुंदर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिस्बेन टेस्ट की अपनी डेब्यू पारी में 62 रन बनाए थे.

आखिरी दिन भारत को 381 रन की दरकार

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम को आखिरी दिन 381 रन की दरकार है. इंग्लैंड ने पहली पारी में 578 रन का बड़ा स्कोर बनाया था, जवाब में भारत की पहली पारी 337 रन पर सिमट गई थी. इंग्लैंड दूसरी पारी में 178 रन बनाकर आउट हो गया. जवाब में भारत ने चौथे दिन के खत्म होने तक एक विकेट खोकर 39 रन बना लिए हैं.





Source link