Sugandha Mishra ने इस कॉमेडियन के साथ कर ली सगाई, जल्द लेंगी सात फेरे

0
11
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: द कपिल शर्मा (The Kapil Sharma Show) शो में सबका मनोरंजन करने वाली सुगंध मिश्रा (Sugandha Mishra) ने अपने फैंस को खुशखबरी दी है. जल्द ही सुगंधा सात फेरे लेने वाली हैं और उन्होंने यह जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी. 

सुगंधा ने इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

सुगंधा के होने वाले पति को आप सभी जानते हैं. वह कोई और नहीं कॉमेडियन संकेत भोंसले (Sanket Bhonsle) हैं. सुगंधा ने संकेत के साथ सगाई कर ली है और जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. सुगंधा ने संकेत के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- फॉरएवर. इसके साथ ही उन्होंने अंगूठी और एक हार्ट इमोजी पोस्ट की है. सुगंधा के पोस्ट पर उनके दोस्तों ने बधाई देना शुरू कर दिया है. 

 

 

संकेत ने भी लुटाया प्यार

संकेत भोंसले (Sanket Bhonsle) ने भी सोशल मीडिया पर सुगंधा के साथ बहुत ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. उन्होंने लिखा- मेरी सनशाइन मिल गई है. संकेत के फैंस ये खबर सुनकर चौंक गए हैं. उनके फैंस दोनों को ढेर सारी बधाई दे रहे हैं.

 

 

कपिल शर्मा शो में कर चुके हैं काम

आपको बता दें कई बार सुगंधा और संकेत (Sugandha And Sanket) का नाम साथ में जोड़ा गया है लेकिन दोनों ने हमेशा एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताते हुए चुप्पी साधी हुई थी. सुगंधा और संकेत ‘द कपिल शर्मा शो’ में कई बार साथ में काम कर चुके हैं. 

सुनील ग्रोवर के शो में भी आए थे नजर

संकेत संजय दत्त (Sanjay Dutt) की मिमिक्री के लिए जाने जाते हैं. सुगंधा एक प्रोफेशनल सिंगर भी हैं. इसके साथ एक बेहतरीन कॉमेडियन भी हैं. वह कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) दोनों के साथ काम कर चुकी हैं.  सुगंधा और संकेत दोनों आखिरी बार साथ में सुनील ग्रोवर के शो ‘गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान’ में नजर आए थे.

यह भी पढ़ें- Pavitra Punia को ट्रोलर ने दी गाली, एक्ट्रेस ने गुस्से में खूब सुनाई खरी-खोटी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here