Sun Transit: सूर्य के राशि परिवर्तन से इन 4 राशियों को होगा विशेष लाभ, धन लाभ के साथ तरक्की के भी हैं योग

0
11
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

Sun Transit May 2021: ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक, सूर्य का राशि परिवर्तन 14 मई 2021 को होगा. इस दिन अक्षय तृतीया है. इस दिन सूर्य मेष राशि से निकलकर वृषभ राशि में गोचर करेंगें. सूर्य गोचर के इस दिन को वृषभ संक्रांति के नाम से भी जानते हैं. इस दिन अक्षय तृतीया के साथ परशुराम जयंती भी है. इस दिन सुकर्मा और धृति योग बन रहे हैं. ज्योतिष शास्त्र में ये योग बहुत शुभ योग माने जाते हैं. इस शुभ योग में किये गए कार्यों में शुभ सफलता मिलती है. सूर्य के इस राशि परिवर्तन से इन 4 राशियों के जातकों के लिए जबरदस्त लाभ के योग बन रहें हैं. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, इससे धन लाभ के साथ –साथ लव लाइफ में सुधार होगा. आइये जानें इन 4 राशियों के बारे में.    



  1. वृषभ राशि: सूर्य का यह गोचर काल वृषभ राशि वालों के लिए बेहद शानदार साबित होगा. सूर्य के वृषभ राशि में प्रवेश से कई शुभ परिणाम प्राप्त होगा. इस राशि के जातकों की लव लाइफ भी बेहतर होगी. मां लक्ष्मी की कृपा बरसेगी. नए वाहन खरीदने के योग बनेंगे. इस राशि के लोगों को सेहत का ध्यान रखने की आवश्यकता है.

  2. सिंह राशि: ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक़, सूर्य का राशि परिवर्तन सिंह राशि वालों के लिए भी बेहद शुभ साबित होगा. नौकरी पेशे से संबंधित लोगों को तरक्की मिलने के योग बन रहें हैं. ऐसे में यह प्रबल संभावना है कि इस दौरान सिंह राशि के लोगों को प्रोनात्ति मिले. वहीं बिजनेस मैन के लिए भी शुभ है उन्हें अधिक मुनाफा मिल सकता है. यात्रा में लाभ संभव है. नए वाहन खरीदने के योग है. माता-पिता की सेहत अच्छी रहेगी.

  3. धनुराशि: सूर्य का राशि परिवर्तन धनु राशि के लोगों के लिए भी शुभ परिणाम लेकर आएगा. ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक, इस दौरान आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. बिजनेस मैन को धन लाभ मिलेगा. कर्जदारों को कर्ज से मुक्ति मिलने के प्रबल योग हैं. विवाहित जातकों के लिए सूर्य का राशि परिवर्तन शुभ समाचार लेकर आ रहा है. कार्यस्थल पर आपके काम की तारीफ होगी. यदि नौकरी में बदलाव चाह रहें है तो यह समय उत्तम है.

  4. मीन राशि: मीन राशि के लोगों के लिए यह समय उत्तम है. नौकरी पेशे से जुड़े लोगों के लिए स्थान परिवर्तन के साथ तरक्की के योग है. व्यापारियों को धन लाभ हो सकता है. लव लाइफ के लिए भी यह समय उत्तम है. माता-पिता का सहयोग प्राप्त होगा.



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here