Sunil Gavaskar की बड़ी भविष्यवाणी, आने वाले समय में भारत के टॉप कप्तान बनेंगे Rishabh Pant

0
9
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की कप्तानी भारत के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत (Rishabh Pant) को सौंपी गई. पंत ने पिछले कुछ समय में अपने खेल में बहुत सुधार किया है. इसी बीच भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने पंत को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. 

‘पंत करेंगे भारत की कप्तानी’ 

सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) का मानना है कि आने वाले समय में रिषभ पंत (Rishabh Pant) भारत के टॉप कप्तानों में से एक बनेंगे. गावस्कर ने अपने एक कॉलम में लिखा, ‘इस युवा खिलाड़ी में चिंगारी नजर आती है जोकि आगे चलकर एक दहकती आग बन सकती है. पंत की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स ने शानदार प्रदर्शन किया. छठे गेम तक हर कोई देख रहा था कि वो कप्तानी पर सवाल पूछे जाने से थक गए थे. हर प्रजेंटर मैच के बाद एक ही सवाल पूछता था. अगर उन्हें ऐसे ही आगे बढ़ने दिया जाए तो वो कमाल कर सकते हैं.’

आईपीएल 2021 में किया शानदार प्रदर्शन 

बता दें कि आईपीएल 2021 (IPL 2021) से पहले दिल्ली कैपियल्स (Delhi Capitals) के नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) चोटिल होकर पूरे टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा था. इसके बाद रिषभ पंत (Rishabh Pant) को दिल्ली की कप्तानी सौंपी गई. पंत की कप्तानी में दिल्ली ने कमाल का प्रदर्शन किया और ये टीम 8 मैचों में 12 अंक दर्ज कर के टेबल में टॉप पर रही थी. दिल्ली को इस साल खिताब का प्रबल दावेदार भी माना जा रहा था. 

शानदार फॉर्म में पंत 

रिषभ पंत (Rishabh Pant) इस वक्त शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. पंत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में उन्हीं के घर में मिली लगातार दूसरी सीरीज जीत में कमाल का खेल दिखाया था. उन्होंने कंगारूओं के खिलाफ गाबा में आखिरी टेस्ट में मिली जीत में शानदार प्रदर्शन किया था. इसके बाद पंत ने इंग्लैंड के खिलाफ भी 4 मैचों की टेस्ट सीरीज में भी एक शानदार शतक जड़ा था.       



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here