Sunil Gavaskar को इस भारतीय क्रिकेटर की कप्तानी में दिखी चिंगारी, कहा- जल्द बनेगा दहकती आग

0
9
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नई दिल्ली: पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर बड़ा बयान दिया है. सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) का कहना है कि उन्हें इस बात से कोई हैरानी नहीं होगी, अगर ऋषभ पंत को भविष्य में टीम इंडिया का कप्तान बनाया गया.

जबर्दस्त फॉर्म में है ऋषभ पंत

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत को ऐतिहासिक सीरीज जीत दिलाने के बाद ऋषभ पंत ने इंग्लैंड के खिलाफ तीनों ही फॉर्मेट्स में कमाल का प्रदर्शन किया. इसी वजह से ऋषभ पंत को श्रेयस अय्यर के चोटिल होने के बाद दिल्ली कैपिटल्स ने IPL 2021 सीजन के पहले हाफ में कप्तान बनाया था. हालांकि टूर्नामेंट को फिर अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया.  

सुनील गावस्कर ने दिया बड़ा बयान 

सुनील गावस्कर ने ऋषभ पंत को लेकर कहा, ‘आने वाले समय में ऋषभ पंत भारत के टॉप कप्तानों में से एक हो सकते हैं. 
ऋषभ पंत सीखने में काफी चतुर है. ऋषभ पंत में उन्हें चिंगारी नजर आती है, जो आगे चलकर एक दहकती आग बन सकती है.’

गावस्कर को ऋषभ पंत में नजर आई चिंगारी

गावस्कर ने स्पोर्ट्सस्टार में अपने कॉलम में लिखा, ‘ऋषभ पंत की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स ने शानदार प्रदर्शन किया.  ऋषभ पंत में मुझे एक चिंगारी नजर आई है, जिसे अगर उन्हें नेचुरल रूप से आगे बढ़ने दिया जाए तो वह एक दहकती आग बन सकते हैं.’

IPL 2021 में ऋषभ पंत का प्रदर्शन

ऋषभ पंत के IPL 2021 में प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने 8 पारियों में में 35.50 की औसत से 213 रन बनाए. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 131.48 था. आईपीएल 2021 के बायो बबल में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के कारण टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया. 



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here