Swara Bhaskar ने खुद की शिकायत दर्ज होने के बाद क‍िया ट्वीट, ‘भव‍िष्‍य उज्‍जवल नहीं’

0
50
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद ज‍िले के लोनी इलाके में बुजुर्ग की पिटाई का वीडियो वायरल होने के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) मुश्किल में फंस गई है. एडवोकेट अमित आचार्य ने दिल्ली के तिलक मार्ग थाने में स्वरा भास्कर के अलावा अरफा खानम शेरवानी,आसिफ खान, ट्विटर इंडिया और ट्विटर इंडिया के हेड मनीष माहेश्वरी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. अभी इस मामल में एफआईआर दर्ज नहीं हुई है और पुलिस मामले की जांच कर रही है. इस खबर के सामने आने के बाद स्वरा भास्कर का एक मजेदार ट्वीट वायरल हो रहा है. 

स्वरा ने कहा, ‘भव‍िष्‍य उज्‍जवल नहीं’ 

इस बीच एक्‍ट्रेस स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhaskar) अपने सोशल मीडिया पर अब भी लगातार एक्टिव द‍िख रही हैं. स्‍वरा ने अपने ताजा ट्वीट में अपने हालात बयां करते हुए ल‍िखा है कि ‘भव‍िष्‍य उज्‍जवल नहीं लग रहा है…’

 

सुबह 5 बजे खाई मैगी

स्‍वरा इन दिनों अपने घर के र‍िनोवेशन में बिजी हैं. उन्होंने एक मजेदार ट्वीट किया है. स्‍वरा भास्‍कर ने ट्वीट में लिखा है, ‘इस समय सुबह के 5.40 बज रहे हैं… मैंने अंधेरे में ही मैगी बनाई है और अब मैं उसी बर्तन में जमीन पर बैठकर ये मैगी खा रही हूं. मुझे मेरा भव‍िष्‍य उज्‍जव नहीं द‍िख रहा है.’

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक मुस्लिम बुजुर्ग को कुछ युवक पीटते नजर आ रहे हैं. यह घटना 5 जून 2021 की है. इस वीडियो को लेकर यह दावा किया जा रहा है कि मुस्लिम होने के कारण बुजुर्ग को पीटा जा रहा है, लेकिन पुलिस ने जांच के बाद यह पाया कि यह दो परिवारों की आपसी रंजिश का मामला है. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर इसे सांप्रदायिक रंग देने का प्रयास किया गया.

क्या बोली पुलिस

गाजियाबाद (ग्रामीण) के पुलिस अधीक्षक इरास राजा ने बुधवार को बताया कि सैफी को पीटने के आरोप में कल्लू गुर्जर, प्रवेश गुर्जर और आदिल को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा कि पुलिस चार अन्य लोगों पोली, हिमांशु, आरिफ और मुर्शिद को भी तलाश रही है.

इसे भी पढ़ें: Rakhi Sawant ने बताया डर मिटाने का अनोखा तरीका, वैक्सीन लेने वाला VIDEO VIRAL

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here