Tamil Actress Raiza Wilson को महंगा पड़ा फेशियल ट्रीटमेंट, चेहरे की हो गई बुरी हालत

0
12
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: तमिल फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस हैं रायजा विलसन (Raiza Wilson). एक्ट्रेस अक्सर अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में आती हैं लेकिन इस बार वो किसी और मामले को लेकर सुर्खियों में आई हैं.  हाल ही में रायजा (Raiza Wilson Instagram) ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द जाहिर करते हुए बताया कि किस तरह एक फेशियल ट्रीटमेंट उन पर बहुत भारी पड़ा. 

रायजा को महंगा पड़ा ट्रीटमेंट

टॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रायजा विलसन (Raiza Wilson Photo) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक हैरान कर देने वाली फोटो शेयर की है. फोटो में साफ दिख रहा है कि उनके चेहरे पर एक काला धब्बा पड़ गया है, साथ ही उनकी एक साइड की आंख के नीचे सूजन भी है. तस्वीर के साथ-साथ रायजा ने इस बात का भी खुलासा किया कि जिस डॉक्टर की वजह से यह सब हुआ, अब उनसे संपर्क भी नहीं हो पा रहा है.

सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द

रायजा (Raiza Wilson Insta Post) ने तस्वीर के साथ लिखा, ‘मैं एक नॉर्मल से फेशियल ट्रीटमेंट के लिए डॉ. भैरवी के क्लीनिक पर गई थी. उन्होंने मुझे उस प्रोसेस के लिए मजबूर किया जिसकी मुझे जरूरत नहीं थी और अब इसका नतीजा देख लीजिए. इतना होने के बावजूद उन्होंने मुझसे मिलने और बात करने से भी मना कर दिया है. उनके स्टाफ का कहना है कि वह शहर से बाहर हैं.’

और भी हुए पीड़ित

रायजा (Raiza Wilson) ने अपने दूसरे पोस्ट में लिखा-‘मेरा इनबॉक्स उन लोगों के मैसेजेस से भर गया है, जिन्होंने इसी डॉक्टर से मेरी वाली समस्या को झेला है.’

raiza

रायजा का करियर

रायजा (Raiza Wilson Films) ने 2017 में अपना फिल्मी करियर शुरू किया था. वह पहली बार साउथ की सुपरहिट मूवी ‘VIP-2’ में एक छोटी सी भूमिका में नजर आई थीं. इस फिल्म में धनुष मुख्य भूमिका में नजर आए थे और रायजा (Raiza Wilson) ने काजोल के किरदार वसुंधरा परमेश्वर की पीए की भूमिका निभाई थी. इसके अलावा वो ‘बिग बॉस तमिल’ के पहले सीजन में भी भाग ले चुकी हैं. बतौर मेन लीड एक्ट्रेस उन्हें फिल्म ‘प्यार प्रेमा काधाल’ से पहचान मिली. जिसके लिए राइजा (Raiza Wilson) को सर्वश्रेष्ठ फीमेल डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिल चुका है.

यह भी पढ़ें- Katrina Kaif का डीप नेक आउटफिट देख परेशान हुए Salman Khan, सबके सामने कहा- ड्रेस ठीक करो

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here