TRP लिस्ट में Anupamaa ने खोई अपनी पोजीशन, अब नंबर 1 पर आ गया है ये टीवी शो

0
29
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: इस हफ्ते ही TRP लिस्ट ऑरमैक्स के द्वारा जारी कर दी गई है और इस हफ्ते एक बड़ा बदलाव देखने को मिला है. जहां ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) सभी टीवी शोज को पछाड़ते हुए पहले नंबर पर पहुंच गया है वहीं अनुपमा (Anupamaa) अपनी पहली पोजीशन खोते हुए दूसरे नंबर पर आ गया है. इसके अलावा पॉपुलर टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है ने अपनी जगह कायम रखी है.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा
छोटे पर्दे के कुछ सबसे पॉपुलर शोज में से एक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) ने बीते कई सालों से टॉप 10 में अपनी जगह कायम रखी हुई है. दिलीप जोशी (Dileep Joshi) स्टारर इस शो में काला कौवा मिशन फैंस का दिल जीत रहा है.

अनुपमा
रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर शो अनुपमा शुरू से ही चर्चा का विषय रहा है. इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में अनुपमा (Anupamaa) दूसरे नंबर पर है. बता दें कि इस शो ने शुरू से ही दर्शकों का बेहिसाब प्यार हासिल किया है.

सुपर डांस चैप्टर 4
टीआरपी चार्ट में टॉप 2 में जहां फिक्शन शोज हैं वहीं तीसरे नंबर पर है रियलिटी टीवी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 (Super Dancer 4). शो में लगातार आने वाले ड्रमैटिक इंसीडेंस दर्शकों का रुझान इसमें बनाए हुए हैं.

इंडियन आइडल 14
इस लिस्ट में चौथे नंबर पर भी एक रियलिटी टीवी शो है. इंडियन आइडल (Indian Idol 14) भले ही कई कारणों से चर्चा और विवादों में बना रहा है लेकिन अपनी गायकी से दर्शकों का दिल जीत रहे इस शो ने चौथी पोजीशन बनाए रखी है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है
‘तारक मेहता…’ की तरह ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) ने भी बीते कई सालों से टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बना रखी है. बात करें इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट की तो इस वीक ये शो पांचवे नंबर पर बना हुआ है.

VIDEO

ये भी पढ़ें

Anupama को हराने के लिए काव्या का नया पैंतरा, किंजल को बनाया मोहरा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here