Urvashi Rautela पर होती रही घूसों की बौछार, तड़पती रहीं एक्ट्रेस! Video Viral

0
21
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: खूबसूरती के मामले में सबको पीछे छोड़ने वाली एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. उर्वशी अपनी हसीन तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं. अब उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया है, जिसे देखने के बाद उनके फैंस बेचैन हो जाएंगे. वीडियो देखने के बाद उर्वशी रौतेला के फैंस का परेशान होना भी लाजमी हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्वशी पर घूसों की बौछार हो रही है. 

उर्वशी पर हुई घूसों की बौछार

अब आपको लग रहा होगा कि शायद हम किसी फिल्म की शूटिंग की बात कर रहे हैं, लेकिन ये किसी फिल्म की शूटिंग की बात नहीं है, बल्कि असल में उर्वशी (Urvashi Rautela) पर घूसों से वार हुआ है. उर्वशी ने खुद इसका वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. वीडियो में एक शख्स उर्वशी पर लगातार घूसों की बौछार किए जा रहा है और उर्वशी हाथ ऊपर किए मार बर्दाश्त कर रही हैं. वीडियो के आखिर में वो बुरी तरह टूट जाती हैं और झुककर चीख पड़ती हैं. 

खुद बताई बुरी तरह मार खाने की वजह

उर्वशी (Urvashi Rautela) पर हो दर्द भरा सितम उनकी मर्जी के बगैर नहीं हो रहा. पंचेज की बारिश भी वो खुद ही करा रही हैं. इस बात का अंदाजा आप उनके वीडियो कैप्शन से लगा सकते हैं. उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, ‘बिना दर्द के कुछ हासिल नहीं होता. वो मुझे सीधे आंतों में मार रहा है. ये मुश्किल काम मेरी एक्शन फिल्म के लिए तैयारी है. उसके पंचेज को सहने की आदत डाल रही हूं’

उर्वशी फॉलो कर रही कठिन रूटीन

कैप्शन पढ़ने के बाद ये तो साफ हो गया है कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) जल्द ही किसी एक्शन फिल्म में नजर आने वाली हैं और वो उसी की तैयारी में जुटी हुई हैं. इस फिल्म की तैयारी के लिए उन्होंने काफी कठिन रूटीन चुना है और वो रोल में फिट बैठने के लिए डट कर मेहनत कर रही हैं और जिम में कुछ इस तरह पसीना बहा रही हैं. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस परेशान हो रहे हैं. 

 

फैंस हो रहे परेशान

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के एक फैन ने लिखा, ‘इस शख्स को मैं हेट करता हूं.’ वहीं एक ने लिखा, ‘अपनी सेहत का ख्याल रखें.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ये कैसी तैयारी है?’ इससे तो यही पता चल रहा है कि उर्वशी भले ही सारा दर्द झेल रही हों, लेकिन उनके फैंस के लिए उन्हें इस हाल में देख पाना बड़ा मुश्किल है.

इस सीरीज में आएंगी नजर

हाल ही में उर्वशी (Urvashi Rautela) अरब के सुपरस्टार मोहमद रमजान के साथ ‘वर्साचे बेबी (Versace Baby)’ में नजर आईं थीं. आने वाले समय में वह जिओ स्टूडियोज की आने वाली वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में रणदीप हुड्डा के साथ नजर आने वाली हैं.   

 

ये भी पढ़ें: The Kapil Sharma Show में फिर नजर आएंगे Sunil Grover? खत्म हुआ पुराना विवाद

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

 



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here