World Test Championship: पहले दिन का खेल रद्द होने के बाद भारतीय खिलाड़ियों ने ऐसे किया Enjoy, देखें Viral Video

0
24
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

साउथैम्पटन: भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) फाइनल के मुकाबले का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा था, लेकिन मुकाबले के पहले ही दिन फैंस के चेहरे पर मायूसी छा गई. पहले दिन का खेल शुरू ही नहीं हो पाया और बारिश की भेट चढ़ गया और टॉस हुए बिना ही स्टंप्स की घोषण कर दी गई.

एंजॉय कर रहे हैं टीम इंडिया के खिलाड़ी

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) फाइनल का पहला दिन और मैच में एक गेंद भी नहीं फेंकी गई, ऐसे में सभी खिलाड़ी निराश होंगे. लेकिन इसी बीच टीम इंडिया की एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस वीडियो को देखकर ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि भारतीय टीम इस पूरे मामले को बड़े अच्छे से हैंडिल कर रहे हैं. दरअसल भारतीय खिलाड़ी साउथैम्पटन में बारिश के बावजूद एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं.

 

बीसीसीआई ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें ऑफ स्पिनर आर अश्विन समेत कोचिंग स्टाफ भी ‘Game of dart’ खेलते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं.

बारिश बनी विलेन

मौसम विभाग की माने तो साउथैम्पटन (Southampton) में पूरे पांच दिन बारिश हो सकती है. अगर ऐसा होता है तो WTC फाइनल नहीं हो पाएगा और दोनों टीमों को संयुक्त विजेता घोषित कर दिया जाएगा. हालांकि आईसीसी ने इस बड़े मैच के लिए एक दिन रिजर्व भी रखा है लेकिन उस दिन भी बारिश बताई गई है.

बता दें कि अगर बारिश के चलते ये बड़ा मुकाबला पूरा नहीं हो पाया तो टीम इंडिया की दो साल की मेहनत खराब हो सकती है. टीम इंडिया ने लगातार दो साल से दुनियाभर में अपना लोहा मनवाया है. लेकिन अगर ये मुकाबला रद्द होता है तो दोनों टीमों को विजेता मान लिया जाएगा. 



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here