WTC में मिली शर्मनाक हार के बाद इंग्लैंड में मस्ती करते नजर आए भारतीय खिलाड़ी, तस्वीरें हुईं वायरल

0
32
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नई दिल्ली: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) में टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के हाथों 8 विकेट से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी. जहां एक ओर सोशल मीडिया पर फैंस भारतीय टीम की आलोचना कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर टीम इस हार को भुला भी चुकी है. 

जी हां, हारने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों को इंग्लैंड में घूमते हुए देखा गया. अब भारत को इंग्लैंड में 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है और उससे पहले उनके पास 20 दिनों का ब्रेक है.

इंग्लैंड में घूमते नजर आए टीम इंडिया के खिलाड़ी 

टीम इंडिया साउथैंप्‍टन से लंदन भी पहुंच गई है और इंग्लैंड दौरे से पहले खिलाड़ियों को ब्रेक दिया गया है. इसी दौरान खिलाड़ी अपने-अपने परिवारों के साथ घूमते हुए नजर आए. रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल ने कुछ तस्‍वीरें भी शेयर की. जिसमें वह परिवार के साथ मस्‍ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

भारतीय सलामी बल्‍लेबाज रोहित शर्मा ने अपने इंस्‍टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है. फोटो में पत्‍नी रितिका और बेटी दिखाई दे रही है, जिसमें वह लॉस्‍ट किंगडम पार्क में नजर आ रहे हैं. वहीं मयंक अग्रवाल ने पत्‍नी के साथ ब्राइटन पैलेस के बाहर की फोटो शेयर की. 

 

भारत की शर्मनाक हार

भारतीय खिलाड़ियों ने मैच की पहली पारी में शानदार प्रदर्शन किया वहीं दूसरी पारी में सभी पूरी तरह फ्लॉप रहे. बल्लेबाजी में भारत सिर्फ 170 रन पर सिमट गया. चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे और रोहित शर्मा जैसे बड़े-बड़े खिलाड़ी नहीं चल पाए. वहीं गेंदबाजी की बात करें तो अश्विन को छोड़कर एक भी गेंदबाज उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सका.

4 अगस्त से शुरू होगा घमासान

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद अब भारतीय टीम को अगस्त-सितंबर में सीनियर टीम को पांच टेस्ट खेलने हैं.पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 4 से 8 अगस्त तक नॉटिंघम में होगा. इसके बाद दूसरा टेस्ट 12 से 16 अगस्त तक लंदन के लॉर्ड्स मैदान पर होगा. तीसरा टेस्ट मैच 25 से 29 अगस्त तक लीड्स और चौथा 2 से 6 सितंबर तक लंदन के द ओवल मैदान पर होगा. सीरीज का पांचवां टेस्ट मैच 10 सितम्बर तक मैनचेस्टर में खेला जाएगा.

टीम: रोहित शर्मा, शुभमन गिल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे (उप-कप्तान), हनुमा विहारी, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), आर अश्विन, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव, केएल राहुल, ऋद्धिमान साहा.

 



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here