WTC Final: Shubman Gill के इस कैच ने लूट ली महफिल, लोगों ने कहा- ‘सुपरमैन’

0
27
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

नई दिल्ली: भारत और न्यूजीलैंड के बीच World Test Championship का फाइनल खेला जा रहा है. इस मैच के पांचवे दिन न्यूजीलैंड की टीम पहली पारी में 249 रन बनाकर ऑलआउट हुई. पांचवे दिन युवा खिलाड़ी शुभमन गिल (Shubman Gill) ने एक ऐसा कैच पकड़ा जिसकी चर्चा सब जगह हो रही है. 

गिल ने हवा में उड़कर लपका कैच 

दरअसल न्यूजीलैंड की पारी का 64वां ओवर मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) लेकर आए. इस ओवर की पहली ही गेंद पर शमी ने रॉस टेलर को ड्राइव खेलने पर मजबूर किया. तभी शॉर्ट कवर पर खड़े शुभमन गिल (Shubman Gill) ने हवा में उड़कर एक बेहतरीन कैच लपका. गिल के इस कैच की चर्चा अब सब जगह जमकर हो रही है.

 

लोगों ने कहा सुपरमैन

शुभमन गिल (Shubman Gill) के इस कैच के लिए सोशल मीडिया पर भी उनकी जमकर तारीफ की जा रही है. लोग उनके इस कैच पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कई लोग तो गिल को उनके इस कैच के लिए सुपरमैन तक कह दे रहे हैं. 

 

 

 

 

भारत की बेहतरीन वापसी 

WTC फाइनल की पहली पारी में 217 रन पर ऑलआउट होने के बाद टीम इंडिया ने इस मैच में गेंद से बेहतरीन वापसी की. भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को 249 रन पर ऑलआउट करके ज्यादा लीड नहीं लेने दी. तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने अपने नाम 4 विकेट किए. जबकि ईशांत शर्मा ने भी दो बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया. इसके अलावा आर अश्विन ने 2 और रवींद्र जडेजा ने 1 विकेट झटका.



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here