Yami Gautam ने शादी में मेकअप पर नहीं किया कोई खर्चा, Video में देखें कैसे हुईं तैयार

0
20
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

br>

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) ने हाल में ही शादी की है. मुंबई से दूर पहाड़ों के बीच यामी गौतम की शादी किसी फेरी टेल से कम नहीं थी. अचानक से हुई शादी की खबरें सुर्खियों में खूब छाई रहीं. यामी के सिंपल-सोबर वेडिंग लुक की भी खूब तारीफ हुई, लेकिन अगर हम कहें कि यामी ने इस लुक के लिए कोई खास खर्चा नहीं किया तो आपको कैसा लगेगा. आप सोचेंगे कि शादियों में तो लोग मेकअप और कपड़ों पर बहुत खर्चा करते हैं और ऊपर से ये तो बॉलीवुड वेडिंग थी, लेकिन इसके बावजूद भी यामी ने अपने लिए अलग ही चीजें प्लान की थीं. 

यामी घर पर हुई थीं तैयार

ये तो आपको पता ही है कि यामी गौतम (Yami Gautam) ने किसी बड़े डिजाइनर का लहंगा नहीं पहना, बल्कि उन्होंने अपनी मां कि पुरानी लाल साड़ी पहनी थी. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि एक्ट्रेस ने घर पर ही मेकअप किया था, वो किसी पार्लर नहीं गई थीं. उनकी बहन सुरीली ने ही उन्हें तैयार किया था. इसका वीडियो उन्होंने खुद शेयर किया है और ऐसा करने की असल वजह भी बताई है. 

यामी ने लिखा ये खास पोस्ट

यामी गौतम (Yami Gautam) ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, ‘वन मैन आर्मी…शहर में लॉकडाउन की वजह से एक घंटे के अंदर ही शादी की शॉपिंग की, जो हाथ लगा वो ले लिया. मेरे बालों को स्टाइल करने से लेकर मुझे खूबसूरत ट्रेडिशनल लुक देने के लिए, जैसा मुझे चाहिए था. मेरा हर वक्त अपने जोक्स से मनोरंजन करने के लिए, मेरा साथ देने के लिए ताकि मैं एक मिनट भी नर्वस न फील करूं, एंडलेस लिस्ट बनवाने, चाय पीने के सेशल, घर में टेस्टी केक बानने और भी बहुत सारी चीजों के लिए धन्यवाद.’

 

सबको कहा- धन्यवाद

यामी गौतम (Yami Gautam) ने आगे लिखा, ‘ऐसा परिवार जो आपको बिना किसी शर्त प्यार करे, मजबूत मिडिल क्लास वैल्यूज और ट्रेडिशन मुझे बहुत लकी फील कराते हैं. मैं इन सब चीजों के लिए दुनिया की हर चीज छोड़ सकती हूं. इस प्यार और आदर के लिए धन्यवाद.’ यामी गौतम ने इसके साथ एक तस्वीर और एक वीडियो साझा किया है. वीडियो में वो शादी के लिए तैयार होती नजर आ रही हैं. 

ये भी पढ़ें: Dabboo Ratnani की मॉडल बनीं शहनाज गिल, सिद्धार्थ भी देखते रह जाएंगे कातिलाना अंदाज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें



Source link

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here