IND Vs AUS, Tim Paine Australia Captain Call Adelaide Win Incredible

0
9
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

एडिलेड ओवल के मैदान पर खेले गए बार्डर-गावस्कर ट्रॉफी के पहले टेस्ट में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने इंडिया को 8 विकेट से करारी मात दी. ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने मैच के तीसरे दिन भारतीय बल्लेबाजों को दूसरी पारी में सिर्फ 36 रन पर ढेर कर दिया और मैच को पूरी तरह से अपने कब्जे में ले लिया. मैन ऑफ मैच का अवॉर्ड हासिल करने वाले ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने इस जीत को बेहद ही खास करार दिया है.

डे-नाइट टेस्ट मैच में दो दिनों तक आस्ट्रेलियाई टीम बैकफुट पर थी, लेकिन तीसरे दिन शनिवार को लगभग एक घंटे में उसने पासा पलट दिया. जोश हेजलवुड ने पांच और पैट कमिंस ने चार विकेट लेकर भारत को दूसरी पारी में 36 रनों पर ही ढेर कर दिया जो टेस्ट की एक पारी में उसका न्यूनतम स्कोर है. आस्ट्रेलिया को फिर जीत के लिए 90 रनों का लक्ष्य मिला जो उसने दो विकेट खोकर हासिल कर लिया.

टीम के कप्तान टिम पेन से जब मैच खत्म होने के बाद पूछा गया कि क्या आपको विश्वास हो रहा है? पेन ने कहा, “नहीं. मैंने आज सुबह ही मीडिया में कहा था कि दोनों गेंदबाजी आक्रमणों के पास तेजी से विकेट लेने की क्षमता है, लेकिन मैंने इतनी जल्दी की उम्मीद नहीं की थी. जब हमारे खिलाड़ी रणनीति को पूरी तरह से लागू करते हैं और विकेट से कुछ मदद मिल सकती है तो हम यह कर सकते हैं.”

पेन ने पहली पारी में नाबाद 73 रन बनाए थे जिसके कारण आस्ट्रेलिया किसी तरह 191 रनों के कुल स्कोर तक पहुंच सकी थी. पेन ने अपनी पारी पर कहा, “टीम के लिए यह जरूरी था कि वह टोटल के पास पहुंचे. हमने जिस तरह से गेंदबाजी की वो शानदार है. लेकिन हमारी बल्लेबाजी वैसी नहीं रही जिस तरह की हमें उम्मीद थी.”

Ind vs Aus: प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा पर लगा भारतीय टीम के हार का आरोप, सोशल मीडिया पर हो रहीं ट्रोल

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here