Rohit Sharma Should Be Back Soon In Team India As Opener, Ponting Demands

0
3
Facebook
Twitter
Pinterest
WhatsApp

टीम इंडिया एडिलेड ओवल के मैदान पर पहला टेस्ट गंवाने के बाद ही फैंस के निशाने पर है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली करारी हार के लिए कहीं ना कहीं टीम इंडिया के ओपनर भी जिम्मेदार रहा जिन्होंने कि दोनों ही पारियों में टीम इंडिया को दोनों ही पारियों में बेहद ही खराब शुरुआत दिलाई. पूर्व आस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज के लिए रोहित शर्मा को जल्द से जल्द से भारतीय टीम में शामिल करने की वकालत की है.

पोंटिंग का मानना है कि रोहित शर्मा मौजूदा भारतीय ओपनर पृथ्वी शॉ और मयंक अग्रवाल से कहीं बेहतर हैं. शॉ और मयंक पहले टेस्ट में दोनों पारियों में केवल 30 रन ही जोड़ पाए हैं. दूसरी पारी में 36 रन पर ढेर होने के बाद भारत को पहले टेस्ट में आठ विकेट से शर्मनाक हार झेलनी पड़ी है. पोंटिंग ने कहा, “रोहित जरूर खेलेंगे. वह मयंक अग्रवाल और पृथ्वी शॉ से कहीं बेहतर टेस्ट खिलाड़ी हैं. अगर वह फिट हैं तो वह सीधे टॉप आर्डर में बल्लेबाजी करेंगे.”

गावस्कर का समर्थन मिला

पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने भी रोहित को टीम में शामिल करने का समर्थन किया है. गावस्कर ने कहा, “हां, हां, हां. वह निश्चित रूप से इस टेस्ट सीरीज में खेलने जा रहे हैं. जहां तक मुझे पता है, वह पहले से ही ऑस्ट्रेलिया में हैं और वह दूसरा टेस्ट नहीं खेल रहे हैं, लेकिन वह तीसरे और चौथे टेस्ट में खेलेंगे.”

रोहित शर्मा हालांकि दूसरे टेस्ट में भी टीम इंडिया के लिए नहीं खेल पाएंगे. रोहित शर्मा 16 दिसंबर को ऑस्ट्रेलिया पहुंचे हैं और ऑस्ट्रेलियाई सरकार के सख्त नियमों की वजह से उन्हें 30 दिसंबर तक क्वारंटीन रहना होगा. रोहित शर्मा के 7 जनवरी से सिडनी में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट में खेलने की पूरी उम्मीद है.

विराट कोहली के नाम जुड़ा बेहद ही शर्मनाक रिकॉर्ड, कप्तानी में पहली बार हुए है ऐसा

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here